हिमाचल / मुख्यमंत्री जयराम ने कहा- संशोधित मोटर वाहन अधिनियम लागू करने पर बजट सत्र में फैसला लेगी सरकार

सीएम ने कहा- उन्हाेंने हिमाचल काे लिए सिर्फ प्रदेश का संतुलित विकास ही देखा। सीएम ने कहा- उन्हाेंने हिमाचल काे लिए सिर्फ प्रदेश का संतुलित विकास ही देखा।
X
सीएम ने कहा- उन्हाेंने हिमाचल काे लिए सिर्फ प्रदेश का संतुलित विकास ही देखा।सीएम ने कहा- उन्हाेंने हिमाचल काे लिए सिर्फ प्रदेश का संतुलित विकास ही देखा।

  • कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- सीएए पूरे देश के लिए है, लागू हाेकर रहेगा
  • बोले- दिल्ली विधानसभा के चुनाव के बाद हाेगा मुख्यमंत्री का शीतकालीन प्रवास

दैनिक भास्कर

Jan 22, 2020, 01:25 PM IST

शिमला. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि संशोधित मोटर वाहन अधिनियम पर सरकार बजट सत्र में फैसला लेगी। सीएम ने बताया कि वह दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार में जाएंगे। दिल्ली में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में पार्टी ने चुनाव प्रचार की ड्यूटियां लगाई हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद ही वह शीतकालीन प्रवास पर जाएंगे।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दिल्ली से लाैटने के बाद शिमला में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि सीएए को लाेकसभा और राज्यसभा में पारित किया गया है। ऐसे में यह बिल पूरे देश में लागू हाेकर रहेगा। 

राज्य सरकार हिमाचल में भी नागरिक संशाेधन विधेयक (सीएए) काे लागू करेगी। यह कानून पूरे देश में लागू हाेगा। इसे लागू हाेने से काेई नहीं राेक सकता है। जहां पर कांग्रेस शासित या दूसरे अन्य दलाें की सरकार है वहां पर भी इस कानून काे लागू करना हाेगा।

जल्द मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा- मुख्यमंत्री

जयराम ने माना कि पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश अध्यक्ष पद के चुनाव के चलते मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं किया जा सका है। शीघ्र सारी चीजाें काे पूरा किया जाएगा। विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहाेत्री के बयान को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि उन्हाेंने हिमाचल काे ऊपर- नीचे की नजर से नहीं, सिर्फ प्रदेश का संतुलित विकास ही देखा है। प्रदेश काे बांटने वाली बातें उस दाैर में हाेती थी जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी। उन्हाेंने कहा कि नीचे-ऊपर की बात कांग्रेस अपने दिमाग से नहीं निकाल पाई है, इसलिए जनता ने ही उन्हें निकाल दिया है।

सीएम ने कहा कि नड्डा काे पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाना हिमाचल जैसे छाेटे राज्य के लिए बहुत गाैरव की बात है और पार्टी उनके नेतृत्व में और मजबूत हाेगी। उनके सम्मान में शीघ्र स्वागत और अभिनंदन कार्यक्रम आयाेजित किया जाएगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना