पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश को लॉकडाउन करने का ऐलान किया, पहले कांगड़ा को किया था लॉकडाउन

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिमाचल में लॉकडाउन किया गया। डेमो फोटो
  • सीएम ने कहा कि यह लॉकडाउन अगले आदेश तक जारी रहेगा
  • 57 संदिग्ध लोगों के टेस्ट हुए है, जिसमें से 55 लोग निगेटिव आए

शिमला. कोराेना वायरस को खत्म करने के लिए अब प्रदेश को भी लॉकडाउन कर दिया गया है, इसकी घोषणा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने की। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों को वायरस से बचने के लिए ऐसा कदम उठाया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जितने भी कोराेना वायरस से पीड़ित केस आ रहे है उस पर नजर रखी जा रही है।

कांगड़ा में दो पॉजिटिव मिले
इससे पहले कांगड़ा में कोरोना वायरस से पीड़ित दो केस आने को लेकर उसे पहले ही लॉकडाउन किया गया था। जिले में काफी संख्या में वायरस से पीड़ित लोग आए है। सीएम ने कहा कि यह लॉकडाउन अगले आदेश तक जारी रहेगा।इससे पहले, आठ दिन के अवकाश के बाद सुबह 11 बजे हिमाचल विधानसभा का बजट सत्र शुरू हुआ।

कई को आइसोलेशन किया
प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के दो मरीज पॉजिटिव सामने आए हैं। सीएम ने कहा कि प्रदेश में अब तक विदेशों से 12सौ से ज्यादा लोग आए है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 57 संदिग्ध लोगों के टेस्ट हुए है। जिसमें से 55 लोग निगेटिव आए है जबकि केवल दो पॉजिटिव केस मिले है। इस समय 667 लोग होम आइसोलेशन में हैं। इसके अलावा भी कुछ लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें