पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अमिताभ बच्चन से मिले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, फिल्म सिटी बनाने पर चर्चा

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मनाली में सीएम से मिले अमिताभ बच्चन
  • अमिताभ ने हिमाचल के सौंदर्य को फिल्म सिटी के लिए बेहतरीन बताया
  • सीएम ने भी फिल्म सिटी की संभावनाओं में प्रदेश के स्थलों का जिक्र किया
Advertisement
Advertisement

कुल्लू. मनाली में सीएम जयराम ठाकुर महानायक अमिताभ बच्चन से मिले। सर्किट हाउस में करीब 15 मिनट तक दोनों के बीच हिमाचल में फिल्म सिटी बनाने और उसकी संभावनाओं पर चर्चा हुई।

हिमाचल का सौंदर्य बेहतरीन: अमिताभ
अमिताभ ने इस दौरान हिमाचल के सौंदर्य को फिल्म सिटी के लिए बेहतरीन बताया। सीएम ने भी फिल्म सिटी की संभावनाओं में प्रदेश के स्थलों का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भव्यता व सुंदरता के कारण फिल्म निर्माता आकर्षित हो रहे हैं और राज्य के विभिन्न हिस्सों में कई फिल्मों की शूटिंग की जा रही है। उन्होंने कहा कि कुल्लू-मनाली और लाहौल-स्पीति खूबसूरत हैं जो फिल्म निर्माताओं के लिए पसंदीदा स्थान बन सकते हैं।

सीएम ने किया अमिताभ का सम्मान
जयराम ठाकुर ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन का हिमाचली टोपी, शॉल और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेता रणवीर कपूर भी मौजूद थे। बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी ने बताया कि मुख्यमंत्री के साथ बातचीत के दौरान, अमिताभ बच्चन ने कहा कि राज्य में कई खूबसूरत स्थल हैं जहां शांतिप्रिय लोग रहते हैं। दोनों के बीच हुई मुलाकात के दौरान बातचीत करते हुए ठहाके लगाते हुए भी दिखाई दिए और मुलाकात पूरी होने के बाद जब सर्किट हाउस से बाहर आए तो अमिताभ बच्चन और जयराम ठाकुर ने वहां मौजूद लोगों को हाथ मिलाकर अभिवादन किया।

फिल्म सिटी को लेकर प्रपोजल आए हैं : जयराम
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने महानायक अमिताभ बच्चन से मुलाकात के बाद बताया कि फिल्म सिटी के लिए अलग-अलग प्रपोजल आए हैं, जिस पर मंथन किया जा रहा है। सरकार ने हाल ही में फिल्म पॉलिसी बनाई है, जिसके चलते प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर प्रदेश सरकार प्रयासरत है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement