पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कांग्रेस ने उद्योगिक क्षेत्र की खुदाई पर खर्च कर दिए थे 45 करोड़ करोड़: जयराम ठाकुर

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंडी: सेरी मंच पर अायाेजित जनसभा में सीएम काे सम्मानित करते मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर

मंडी. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सेरी मंच पर अायाेजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पूरे दो साल विपक्ष इसी खुदाई में लगा रहा कि सरकार के खिलाफ कुछ निकलेगा लेकिन विपक्ष के हाथ नाकामी ही लगी।


दो साल में प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित किए है। जिसके लिए प्रदेश की जनता का सहयोग सबसे महत्वपूर्णा रहा। उन्होंने कहा कि राजनीति में काम होते भी हैं और नहीं भी होते हैं लेकिन इस सबसे हट कर मंडी के लिए अब मुख्यमंत्री का पद काम का नहीं सम्मान का मामला है।


आज मंडी मांगने वाला नहीं देने वाला बना है यह सब जनता के सहयोग से ही संभव हो पाया है। प्रदेश सरकार ने पिछले दो साल में कई चुनौतियों का सामना कर नया इतिहास बनाया है वह चाहे लोकसभा चुनाव में एतिहासिक जीत हो या पच्छाद व धर्मशाला विधानसभा के लिए उपचुनाव क्यों न हो।

सीएम जयराम ठाकुर ने विपक्ष के नेता व पूर्व उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्वेस्टर मीट पर सवाल उठाने से पहले उन्हें अपने कार्यकाल की उपलब्धियों का हिसाब देना चाहिए। पूर्व कांग्रेस सरकार ने इन्वेस्टर मीट करवाना चाही लेकिन कोई निवेश करने नहीं आया।


यहां तक कि औद्योगिक क्षेत्र के विकास के नाम पर 45 करोड़ रुपए महज जमीन को समतल करने के लिए खुदाई पर खर्च कर दिए। कैग रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। जिसकी सरकार जांच करेगी।


इस मौके पर सांसद रामस्वरूप शर्मा, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, विधायक अनिल शर्मा, राकेश जंवाल, जवाहर ठाकुर, विनोद कुमार, हीरा सिंह,इंद्र सिंह गांधी समेत प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें