हिमाचल / कांग्रेसी विधायक बोले,900 परिवारों को उजाड़कर बोइंग जहाज उतारने का सीएम का सपना पूरा नहीं होने दूंगा

कांगड़ा के विधायक ने कहा बीजेपी ने कुछ नहीं किया । कांगड़ा के विधायक ने कहा बीजेपी ने कुछ नहीं किया ।
X
कांगड़ा के विधायक ने कहा बीजेपी ने कुछ नहीं किया ।कांगड़ा के विधायक ने कहा बीजेपी ने कुछ नहीं किया ।

  • पवन काजल ने कहा भाजपा के दो साल के कार्यकाल में कांगड़ा में कुछ नहीं किया
  • विधायक बोले,मुख्यमंत्री के सरकारी दौरे की कोई सूचना उन्हें  नहीं दी गई

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 11:37 AM IST

कांगड़ा. स्थानीय विधायक पवन काजल ने कहा है कि लगभग नौ सौ परिवारों को उजाड़कर कांगड़ा हवाई अड्डे का विस्तार कर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बोइंग जहाज उतारने के सपने को साकार नहीं होने दिया जाएगा। बोइंग जहाज हवाई पट्टी की लंबाई 2000 मीटर मांझी खड्ड तक करने पर भी उतर सकते हैं।

लेकिन सीएम गग्गल, इच्छी, शोड़ा और साथ लगते गांवाें के लगभग नौ सौ परिवारों को बेघर कर हवाई पट्टी का विस्तार 3110 मीटर तक करने पर अड़े हैं। जिससे गरीब किसानों की उपजाऊ भूमि जाने साथ बेघर हो जाएंगे। सरकार इन परिवारों के विस्थापन और मुआवजे पर पहले स्थिति साफ करे। जनता जैसा चाहेगी मै वैसा ही करुंगा।

पत्रकारवार्ता में काजल ने कहा भाजपा के दो साल का कार्यकाल कांगड़ा क्षेत्र के लिए शून्य रहा है। उनके कार्यकाल में कांगड़ा के लिए महज एक लिफ्ट मिनी सचिवालय के लिए स्वीकृत हुई है। 30 लाख की लिफ्ट का सीएम द्वारा उद्घाटन करना उनके पद की गरिमा को ठेस पहुंची है। काजल ने हैरानी जताई कि सत्ता के नशे में चूर अधिकारियों ने सीएम के सरकारी दौरे की उन्हें विधायक होने के बावजूद कोई सूचना या न्योता नहीं दिया।

उन्होंने कागजात दिखाते हुए दावा किया कि सीएम ने जिन 45 करोड़ रुपए की सड़कों और तकीपुर कॉलेज के भवन का शुभारम्भ और शिलान्यास किया वह पूर्व कांग्रेस सरकार द्वारा 2012-17 के बीच मंजूर की गई है। अधिकतर सड़कों का आधे से ज्यादा निर्माण कार्य भी हो चुका है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना