हिमाचल / शिमला में कांग्रेस प्रियंका वाड्रा की बड़ी रैली करवाने की तैयारी में



Congress rally to win in Shimla
X
Congress rally to win in Shimla

  • सियासी घमासान कांग्रेस अप्रैल से स्टार प्रचारक चुनावी दंगल में उतारेगी
  • कई स्टार प्रचारकों की लिस्ट बनाई पार्टी ने

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:50 PM IST

शिमला. लोकसभा चुनावों में प्रदेश की चाराें सीटें जीतने का दावा कर रही प्रदेश कांग्रेस पार्टी अगले महीने से स्टार प्रचारकों काे चुनावी दंगल में उतारेगी। पार्टी ने इसके लिए स्टार प्रचारकों की सूची तैयार कर ली है।

 

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा प्रियंका वाड्रा काे भी हिमाचल में चुनावी रैली में लाने की तैयारी की जा रही है। पार्टी सूत्राें के मुताबिक कांग्रेस शिमला संसदीय क्षेत्र में प्रियंका गांधी की रैली करवाने की तैयारी कर रही है।

 

कांग्रेस के स्टार प्रचारक के रूप में पंजाब के मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू, ज्योतिरादित्य सिंधिया, अशोक गहलोत, राज बब्बर, कमल नाथ और राजीव शुक्ला सहित कई नेताओं को हिमाचल बुलाया जा रहा है।

 

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने हाईकमान के पास कांग्रेस स्टार प्रचारकों की सूची भेजी है, ताकि इनकी रैलियों की तारीख तय की जा सके। हाईकमान की मंजूरी के बाद इस सूची काे चुनाव आयोग काे भेजा जाएगा।

 

कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची तैयार कर हाईकमान काे भेज दी है। प्रियंका गांधी की रैली शिमला संसदीय क्षेत्र में करवाने पर विचार किया जा रहा है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना