पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कांग्रेस की ओर से केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ विराेध प्रदर्शन इंवेस्टर मीट से पहले शुरू किया जा रहा

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिमाचल कांग्रेस प्रमुख कुलदीप सिंह राठौर ने कहा जिलास्तर पर प्रदर्शन होंगे।
  • विराेध प्रदर्शन के लिए उपाध्यक्षों और महासचिवों की ड्यूटी की तय
Advertisement
Advertisement

शिमला. प्रदेश कांग्रेस कमेटी केंद्र और राज्य सरकार की जनविराेधी नीतियाें के खिलाफ 5 नवंबर से विराेध प्रदर्शन करेगी। इसे लेकर पीसीसी ने धरने-प्रर्दशन का शैड्यूल तय कर दिया है।यह विराेध प्रदर्शन पार्टी उपाध्यक्षों और महासचिवों की देखरेख में सभी जिलों के अंतर्गत तय कार्यक्रम के अनुरूप हाेगा।कांग्रेस की ओर से प्रदेश में विरोध प्रदर्शन की शुरूआत इंवेस्टर मीट शुरू होने से पहले की जा रही है।
 
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि आर्थिक मंदी के लिए केंद्र सरकार की नीतियां जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी और महंगाई बीजेपी सरकार की देन है जिस कारण सभी चीजों के मुल्य बढ़ गए है। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था सबसे निचले स्तर पर पहुंच चुकी है।
 
इसके लिए पीसीसी ने अपने नेताओं की ड्यूटी तय कर दी है। इसके तहत रघुवीर सिंह बाली और चंद्र कुमार को जिला चंबा में होने वाले कार्यक्रम का इंजार्च बनाया गया है। इसी तरह रवि ठाकुर और केहर सिंह खाची काे जिला किन्नौर, सुनील शर्मा और रामलाल ठाकुर काे जिला कांगड़ा, सुंदर ठाकुर और डा बीरु कुमार काे पालमपुर, चौधरी राम कुमार और हरभजन सिंह भज्जी काे नुरपूर सहित कई स्थानों के लिए नियुक्त किया गया है।
 
कांग्रेस देश प्रदेश में में बढ़ती जा रही बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर सरकाराें काे घेरेगी। इसके साथ ही आर्थिक मंदी, बैंकिग प्रणाली के हो रहे पतन सहित प्रदेश से जुड़े मुद्दों पर भी मोर्चो खोला जाएगा।
 

14 तक जिला मुख्यालयों पर किया जाएगा प्रदर्शन
धरने प्रर्दशन का आयोजन सभी जिला मुख्यालयों में किया जाएगा। इसका शैडयूल कांग्रेस ने तैयार कर लिया है, इसके अनुसार जिला बिलासपुर में 7, जिला कुल्लू के मनाली में 8, जिला मंडी में 9, जिला कांगड़ा के धर्मशाला में 10 , जिला ऊना में 11, जिला हमीरपुर में 12, जिला सोलन में 13, नाहन और शिमला में 14 नवंबर को धरने प्रदर्शन का आयोजन होगा।
 

प्रदेश प्रभारी पाटिल रहेंगी मौजूद
पार्टी प्रभारी रजनी पाटिल की अध्यक्षता में धरने प्रर्दशन आयोजित किए जाएंगे। प्रदेश कांग्रेस के सहप्रभारी गुरकिरत सिंह, एआईसीसी के पर्यवेक्षक नाना पटोले, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री सहित अन्य वरिष्ठ नेता भी इस दाैरान मौजूद रहेंगे।
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement