पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर पत्थर गिरने का सिलसिला जारी,वाहनों की लगी लाइन

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंडी में पत्थर गिरने से हाइर्व जाम
  • गिरे पत्थरों को हटाने के लिए लगाए गए कर्मचारी

मंडी. चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर पत्थर गिरने के चलते लगभग 1 घंटे तक यातायात बाधित रहा। मंडी से कुल्लू जाने वाले रास्ते के बीच में बनाला तक पहाड़ी से पत्थरों के गिरने का सिलसिला लगातार जारी है। इन दिनों यहां पर फोरलेन निर्माण का कार्य जारी है जिसके चलते जगह-जगह पर पहाड़ियों की कटिंग की गई है। इस कार्य में अक्सर इस रास्ते पर हर समय पत्थर गिरने से दुर्घटना होने की आशंका बनी रहती है।हाईवे से पत्थरों को हटा दिया गया है और यातायात को शुरू कर दिया गया है।


सोमवार सुबह करीब 9 बजे औट के शनि मंदिर के पास पहाड़ी से बड़े-बड़े पत्थर नेशनल हाईवे पर आ गिरे। कोई भी इन पत्थरों की चपेट में नहीं आया अन्यथा कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था।पत्थर गिरने के कारण नेशनल हाईवे पूरी तरह से बाधित हो गया।


सूचना मिलते ही औट थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और फोरलेन निर्माण में लगी मशीनरी की मदद से हाईवे पर गिरे पत्थरों को हटाने का कार्य शुरू किया।करीब सवा घंटे की मशक्कत के बाद नेशनल हाईवे को बहाल किया जा सका।एसएचओ औट ललित महंत ने पुष्टि करते हुए बताया कि हाईवे को यातायात के लिए बहाल कर दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें