पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मैक्लोडगंज से दिसंबर माह से लापता विदेशी पर्यटक का शव मणिमहेश के कमलकुंड के पास मिला

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो फोटो
  • लेटिविया निवासी एलेगजेंडरा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी मैक्लोडगंज पुलिस स्टेशन में
  • कमलकुंड के पास एक विदेशी का क्षत-विक्षत शव पड़ा हुआ है
Advertisement
Advertisement

धर्मशाला. उत्तरी भारत के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल मणिमहेश के कमलकुंड के पास एक विदेशी पर्यटक का शव बरामद किया गया है। शव की पहचान शव के पास मिले पासपोर्ट से लेटिविया के 33 वर्षीय एलेगजेंडरा के तौर पर की हुई है।
 
मृतक 5 दिसंबर 2018 से लापता चल रहा था और उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट कांगड़ा जिले के मैक्लोडगंज पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई थी। रिपोर्ट में लिखवाया गया था कि एलेगजेंडरा को आखरी बार नाग डल की पहाड़ियों पर देखा गया था।
 
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चंबा मेडिकल कालेज भिजवा दिया है और पुलिस ने इस संबंध में दिल्ली स्थित दूतावास को भी सूचना दे दी है।पुलिस अब मृतक के परिजनों के चंबा पहुंचने का इंतजार कर रही है।
 
पुलिस थाना भरमौर में गुरूवार को सूचना मिली थी कि कमलकुंड के पास एक विदेशी का क्षत-विक्षत शव पड़ा हुआ है। जिस पर थाना भरमौर से एक टीम मौके की ओर रवाना हो गई। मौके पर पहुंची टीम को शव के पास पासपोर्ट बरामद हुआ। जिससे उसकी पहचान संभव हो पाई है।
 
दुर्गम स्थल होने के चलते तीन दिनों के पैदल आने-जाने का सफर तय कर पुलिस टीम शनिवार को भरमौर पहुंची है। शव को स्थानीय अस्पताल ले जाने के बाद उसे चंबा भेज दिया गया है।
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement