पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जिला कांगड़ा बार एसोसिएशन धर्मशाला का निर्णय-15 अप्रैल तक अतिमहत्वपूर्ण मामलों को ही सूचीबद्ध किया जाए

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंबोलिक इमेज
  • निर्णय लिया गया कि इस दौरान कोर्ट के समक्ष लगने वाले मामलों में वकीलों की अनुपस्थिति में कोई भी प्रतिकूल आदेश पारित न करें
  • कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए एहतियातन कोई भी वकील 15 अप्रैल तक धर्मशाला अदालत परिसर में आने से गुरेज करे

धर्मशाला. जिला कांगड़ा बार एसोसिएशन धर्मशाला ने कोरोना वायरस के कारण घोषित विश्वव्यापी महामारी को लेकर आपातकाल बैठक की। बैठक बार एसोसिएशन के प्रधान तरुण शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई।


इस बैठक में भारत सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी व डब्ल्यूएचओ द्वारा कोरोना वायरस को महामारी घोषित करने के निर्णय को ध्यान में रखते हुए फैसला लिया गया कि 15 अप्रैल तक अदालतों के समक्ष सूचीबद्ध होने वाले मामलों में केवल अतिमहत्वपूर्ण मामलों को ही सूचीबद्ध किया जाए।


यह भी निर्णय लिया गया कि इस दौरान कोर्ट के समक्ष लगने वाले मामलों में वकीलों की अनुपस्थिति में कोई भी प्रतिकूल आदेश पारित न करें। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए एहतियातन कोई भी वकील 15 अप्रैल तक धर्मशाला अदालत परिसर में आने से गुरेज करे।


इसलिए पक्षकारों को भी जिला अदालत परिसर में ना आने की सलाह दी गई है। बार एसोसिएशन ने अदालतों से आग्रह किया है कि इस दौरान कोई भी प्रतिकूल आदेश पारित ना किए जाएं और मामलों में जरूरी होने पर पक्षकारों की ओर से एसोसिएशन के प्रधान तरुण शर्मा की हाजिरी लगाई जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें