हिमाचल / भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच के मद्देनजर डीजीपी एसआर मरडी ने स्टेडियम का दौरा कर जांची सुरक्षा व्यवस्था



स्टेडियम में सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण करते डीजीपी एसआर मरड़ी स्टेडियम में सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण करते डीजीपी एसआर मरड़ी
X
स्टेडियम में सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण करते डीजीपी एसआर मरड़ीस्टेडियम में सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण करते डीजीपी एसआर मरड़ी

  • 15 सितंबर को धर्मशाला में हो रहा है ये क्रिकेट मैच
  • स्टेडियम के प्रवेश द्वारों पर लगेंगे 40 अत्याधुनिक स्कैनर 
  • प्रवेश करने वालों की गहनता से होगी जांच-पड़ताल

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 07:26 PM IST

धर्मशाला (प्रेम सूद). अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 15 सितंबर को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जाने वाले टी-20 मैच को लेकर पुलिस महानिदेशक एसआर मरडी ने गुरुवार को स्टेडियम का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था जांची।

 

सुरक्षा से जुड़े मामलों पर एचपीसीए के पदाधिकारियों से जानकारी हासिल की । मैच के दौरान स्टेडियम में खिलाड़ियों से लेकर दर्शकों तक की सुरक्षा व्यवस्था के प्रारूप के बारे में भी एचपीसीए पदाधिकारियों ने एसआर मरडी को जानकारी दी।

 

प्रवेश द्वारों पर 40 अत्याधुनिक स्कैनर लगाए जा रहे हैं जिससे स्टेडियम में प्रवेश करने वालों की गहनता से जांच-पड़ताल की जा सके। स्टेडियम में प्रवेश के लिए निर्धारित गेटों पर जांच के लिए विशेष उपकरण लगाए गए हैं।

 

उन्होंने बताया कि धर्मशाला शहर में मैच से पूर्व व मैच के बाद सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए चंबी पुल, गगल, शिल्ला, सांई हॉस्टल, सकोह बाजार व दाड़ी सहित नौ स्थानों पर पुलिस विशेष नौ नाकों के माध्यम से धर्मशाला शहर में प्रवेश करने वाले वाहनों का निरीक्षण करेगी।

 

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में 15 सितंबर को खेला जाएगा, जबकि दूसरा मैच 18 सितंबर को मोहाली और तीसरा तथा अंतिम मैच बेंगलुरु में 22 सितंबर को खेला जाएगा।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना