हिमाचल / कांग्रेसी नेता ने पीडब्लूडी के अधिकारी को फोन पर हड़काया, कहा- राजनैतिक लोगों के चक्कर में मत फंसो



Dharampur's Congress leader threatened a senior officer of PWD from his office's landline.
X
Dharampur's Congress leader threatened a senior officer of PWD from his office's landline.

  • मामला टेंडर आवंटन के विवाद से जुड़ा,उसे कहा हम अपनी पर आए तो आपके बीबी बच्चे भूखे मरेंगे
  • हम सड़क पर रहने वाले लोग हैं, जेल जाने से नहीं डरते, हम चाहेंगे तो आपका दफ्तर भी नहीं चलेगा

Dainik Bhaskar

Aug 29, 2019, 03:49 PM IST

मंडी. सुन लो, आपको पता नहीं मिस्टर नायक, अगर हम अपनी पर आए तो आपके बीबी बच्चे भूखे मरेंगे। हम सड़क पर रहने वाले लोग हैं। जेल जाने से नहीं डरते। आप राजनैतिक लोगों के चक्कर मत फंसो। हम चाहेंगे तो आपका दफ्तर भी नहीं चलेगा। धर्मपुर हलके के एक कांग्रेसी नेता का यह धमकी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।


धर्मपुर में कांग्रेस के नेता लोक निर्माण विभाग के एक उच्च अधिकारी को उसी के कार्यालय से लैंडलाइन फोन से धमका रहे हैं। मामला टेंडर आवंटन के विवाद से जुड़ा हुआ है। नेता जी गत दिनों एक प्रतिनिधिमंडल के साथ उक्त उच्च अधिकारी के कार्यालय में मिलने गए थे। लेकिन उच्च अधिकारी अपने कार्यालय में मौजूद नहीं थे।

 

नेता जी ने कार्यालय का फोन उठा अधिकारी को मोबाइल फोन पर कॉल की और अपने अंदाज में शुरू हो गए। जोर-जोर से चिल्लाते हुए और धमकी भरे अंदाज में कह रहे हैं, तुम सुनो ध्यान से सुनो आप इस कार्यालय में पहले अधिकारी नहीं हो। आप सत्ता पक्ष के दबाव में काम कर रहे हैं। एक ही दल के ठेकेदारों को काम दिया जा रहा है। इससे दोनों दलों से संबंधित ठेकेदारों में टकराव की स्थिति बनी हुई है।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना