हिमाचल / रिश्वत लेते पकड़े आरोपी डीएसपी जवाली को मिला एक दिन का पुलिस रिमांड , निलंबन की तलवार लटकी



DSP caught taking bribe red handed sent on one day police remand, may get dismissed.
X
DSP caught taking bribe red handed sent on one day police remand, may get dismissed.

  • आरोपी को बुधवार दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा
  • स्टेट विजिलेंस की टीम आरोपी डीएसपी से अन्य मामलों की भी जांच कर रही है

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2019, 07:45 PM IST

धर्मशाला. जिला कांगड़ा के नूरपुर डीएसपी कार्यालय में 45 हजार रिश्वत लेते पकड़े आरोपी डीएसपी जवाली ज्ञान चंद ठाकुर को स्टेट विजिलेंस एवं एंटी करप्शन ब्यूरो धर्मशाला की टीम ने स्पेशल जज धर्मशाला की अदालत में पेश किया। जहां से आरोपी डीएसपी ज्ञान चंद ठाकुर को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिए।

 

आरोपी को बुधवार दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसी के साथ ही अब आरोपी डीएसपी पर निलंबन की तलवार भी लटक गई है। नियमों के मुताबिक अगर कोई आरोपी कर्मचारी या अधिकारी 48 घंटे सलाखों के पीछे रहे तो उसे डीम्ड सस्पेंड किया जाता है। आरोपी डीएसपी जवाली ज्ञान चंद ठाकुर की यह अवधि पूरी हो रही है। स्टेट विजिलेंस की टीम आरोपी डीएसपी से अन्य मामलों की भी जांच कर रही है।

 

ये था मामला: विजिलेंस की टीम ने सोमवार को डीएसपी जवाली ज्ञान चंद ठाकुर को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा था। यह कार्रवाई विजिलेंस धर्मशाला की टीम ने अमल में लाई थी। जवाली में एससी/एसटी के मामले को दबाने की एवज में आरोपी डीएसपी ने शिकायतकर्ता से 50 हजार रुपए की मांग की थी। शिकायतकर्ता ने 5 हजार रुपए पहले दे दिए थे और 45 हजार रुपए डीएसपी ऑफिस नूरपुर में देना तय हुआ था। इसी बीच शिकायतकर्ता ने मामले की शिकायत विजिलेंस को कर दी। शिकायत मिलने के बाद विजिलेंस ने एक टीम का गठन किया। आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया जब शिकायतकर्ता आरोपी डीएसपी को 45 हजार देने डीएसपी ऑफिस नूरपुर पहुंचा तो टीम ने आरोपी डीएसपी को रंगे हाथ दबोच लिया।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना