हिमाचल / शातिर ने मंडी के एएसपी का बना डाला फर्जी फेसबुक अकाउंट



Fake FB account of Mandi's ASP, ASP reported to FB, got it blocked.
X
Fake FB account of Mandi's ASP, ASP reported to FB, got it blocked.

  • एएसपी पुनीत रघु ने किया फेसबुक को रिपोर्ट, करवाया आईडी ब्लॉक
  • इससे पहले एसपी मोहित चावला का किसी शातिर ने बनाया था फर्जी अकाउंट

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 02:22 PM IST

मंडी. मंडी जिला में पुलिस अधिकारी का ही फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाना का मामला सामने आया है। शातिर ने एएसपी मंडी पुनीत रघु के नाम से फेसबुक पर ही अकाउंट बना डाला। बाकायदा इस अकाउंट में उनकी फोटो तक डाली गई है।

 

जब एएसपी मंडी को इसकी सूचना मिली तो वह खुद हैरान हो गए। हालांकि एएसपी मंडी पुनीत रघु ने इस संबंध में फेसबुक को भी रिपोर्ट किया और उक्त आईडी को ब्लॉक करवाया। एतिहात के तौर पर पुलिस थाना प्रभारी को भी सूचना भेजी गई है।

 

फर्जी फेसबुक अकाउंट बनने की सूचना एएसपी मंडी को उनके किसी मित्र ने दी और बताया कि उनकी फेसबुक पर कोई दूसरी प्राेफाइल भी है। जिस पर एएसपी मंडी दंग रह गए और आगामी कार्रवाई अमल में लाई गई।

 

उन्होंने पहले फेसबुक को इस बारे में रिपोर्ट किया। इसके बाद पुलिस थाना प्रभारी को इसकी सूचना दी। अपने फेसबुक मित्रों को इस बारे में आगाह करने के लिए एएसपी मंडी ने अपनी आधिकारिक फेसबुक आईडी से सूचना भी शेयर की है ताकि शातिर से बचा जा सके। बता दें कि इससे पहले भी हिमाचल के ही एक पुलिस अधिकारी का फर्जी फेसबुक अकाउंट सामने आया था। बतौर एसपी रहते हुए मोहित चावला का एक शातिर ने फर्जी फेसबुक अकाउंट बना दिया था।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना