पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिर कटी लाश मिलने के बाद मृतक के परिजनों ने बीच सड़क शव रखकर किया प्रदर्शन

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर प्रदर्शन करते मृतक के परिजन
  • परिजनों का आरोप: हादसा नहीं हत्या है ये, दोषियों को बचाने का किया जा रहा प्रयास
  • पुलिस ने रिकवर की सीसीटीवी फुटेज, हादसे को अंजाम देने वाला टिप्पर आया फुटेज में नजर
Advertisement
Advertisement

धर्मशाला. यहां सोमवार को हुई टैक्सी चालक की मौत के मामले में परिवार के सदस्य विफर गए। मंगलवार को परिवार के सदस्यों ने पठानकोट-धर्मशाला मार्ग पर मृतक जसविंदर सिंह(32) उर्फ लामा का शव रखकर करीब डेढ़ घंटे तक प्रदर्शन किया।


जिसके चलते चंबा-धर्मशाला मार्ग पर करीब डेढ़ घंटे तक आवाजाही बंद पड़ी रही। परिवार के सदस्यों का कहना था कि यह हादसा नहीं है, बल्कि जसविंदर की हत्या की गई है। मृतक की मां रेशमो देवी ने कहा कि पुलिस ने हादसे का मामला दर्ज कर दोषियों को बचाने का प्रयास किया है।


उधर डीएसपी बलदेव भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिजनों को समझाया कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई होगी। इसके बाद परिजन वहां से उठ गए। दूसरी ओर पुलिस ने एक सीसीटीवी रिकवर की है जिसमें टिप्पर घटनास्थल से गुजर कर मैक्लोडगंज की ओर गया है। पुलिस अब उस इलाके में जाकर भी जांच करेगी। 

यह था मामला
बता दें कि सोमवार को धर्मशाला पुलिस स्टेशन के अंतर्गत टैक्सी ड्राइवर की सिर कटी लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। मृतक कांगड़ा जिले के सुधेड़ का रहने वाला था और टैक्सी चलाता था। इस मामले में मृतक के दोस्त राजीव थापा ने अपने दो अन्य साथियों के साथ सोमवार अल सुबह पुलिस स्टेशन में जानकारी दी जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। राजीव ने पुलिस को बताया था कि मृतक लामा और उसके साथी चीलगाड़ी के जंगल में पार्टी करने गए थे। रविवार की रात को जब घर वापस लौट रहे थे तभी पीछे से एक गाड़ी ने टैक्सी को टक्कर मार दिया। उसने बताया कि इस हादसे से इतना सहम गया कि उसने मृतक के धड़ व सर को अलग-अलग स्थानों पर टैक्सी से फेंका और टैक्सी को सुधेड़ गांव में जाकर खड़ा कर दिया। इसके बाद से पुलिस पुलिस चीलगाड़ी जंगल व शहीद स्मारक की ओर जाने वाली सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही थी। आज राजीव के अन्य दो साथियों से भी पूछताछ की जा रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement