पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

24 वर्षीय विवाहिता की मौत पर रिजनों ने शव ग्रह के सामने किया हंगामा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों ने लगाया आरोप- की गई है बेटी की हत्या
  • पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज, गिरफतार
Advertisement
Advertisement

नाहन. 24 वर्षीय बीना का शव रेणुका जी थाना के तहत कोटीधीमान क्षेत्र के एक गांव के जंगलों में शनिवार सुबह फांसी से लटका मिला तो उसकी मौत पर परिजनों ने नाहन में खूब हंगामा किया। उन्होेंने उसके पति पर बेटी की हत्या करने के आरोप लगाए हैं। सारे माजरे को देखते हुए पुलिस ने पति दिनेश को विवाहिता को आत्महत्या के लिए उकसाने पर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

जब नाहन में विवाहिता का पोस्टमॉर्टम होने लगा तो परिजनों ने पोस्टमाॅर्टम हाउस के बाहर जमकर हंगामा किया और पोस्टमॉर्टम भी रुकवा दिया। साथ ही उसके ससुर दीपराम की गिरफतारी की मांग की। शव गृह के बाहर प्रदर्शन  कर रहे परिजनों ने रेणुका विधानसभा के कांग्रेसी विधायक विनय कुमार के खिलाफ नारेबाजी की। परिजनों ने आरोपियों को संरक्षण देने के आरोप विधायक पर लगाए हैं। अब परिजन ससुर व पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग रहे हैं।

 

बीना के भाई जगपाल सिंह ने कहा कि बहन के पति दिनेश ने उन्हें कर बताया कि बीना ने फंदा लगा लिया है। इस पर उन्होंने दिनेश को यह कहा कि उनके चाचा वहीं रहते हैं, उनके आने तक इंतजार करो, लेकिन परिजनों का इंतजार नहीं किया गया। मृतका के पिता बलबीर सिंह ने पुलिस पर भी दबाव में काम करने का आरोप लगाया। जबकि पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement