पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्टोन क्रशर के लुक प्लांट में हुआ जोरदार धमाके के बाद लगी आग

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • रविवार दोपहर करीब एक बजे उपमंडल जवाली के अंतर्गत कोटला की घटना
  • आग इतनी भयंकर कि फायर ब्रिगेड को उस पर काबू पाने में करनी पड़ रही है बड़ी मशक्कत

जवाली. निजी कोलतार मिक्सर प्लांट में पहले जोरदार धमाका हुआ और फिर आग लग गई। देखते-ही-देखते आग ने अपना रौद्र रूप धारण कर लिया। इसके बाद लुक प्लांट की सारी मशीनरी और अन्य सामान जलकर राख हो गई। कर्मचारी झुलस गया जिसे नूरपुर अस्पताल भेजा गया है। 

 

हालांकि फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंचने के हो रही देरी के देखते हुए वहां के कर्मचारियाें ने प्लांट की जेसीबी से रेत डालकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन अचानक एक और धमाका हुआ और जेसीबी से आग बुझाने का काम रोकना पड़ा।  देहर खड्ड किनारे चल रहे प्लांट में शॉट सर्किट के कारण लगी थी आग।

 

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। अनुमानित नुकसान का आंकलन लाखों में बताया जा रहा है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, मामले की जांच जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर करीब एक बजे जिला कांगड़ा के तहत उपमंडल जवाली के अंतर्गत कोटला  स्थित इस  प्लांट में जोरदार धमाका हुआ और फिर आग की लिपटने लगीं। काले धूएं की लपटें भी दूर-दूर तक दिखाई दे रही थीं। लुक प्लांट पर कार्यरत एक कर्मचारी ने ही आग लगने की सूचना दी।

 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें