हादसा / दो हादसों में पांच की मौत-निरमंड के टिकरी कैंची में 200 मीटर खाई में गिरा ट्रक, दो की मौत

बागीपुर से करीब सात-आठ किलोमीटर आगे टिकरी कैंची के पास ट्रक अनियंत्रित होकर नीचे 200 मीटर खाई में जा गिरा बागीपुर से करीब सात-आठ किलोमीटर आगे टिकरी कैंची के पास ट्रक अनियंत्रित होकर नीचे 200 मीटर खाई में जा गिरा
X
बागीपुर से करीब सात-आठ किलोमीटर आगे टिकरी कैंची के पास ट्रक अनियंत्रित होकर नीचे 200 मीटर खाई में जा गिराबागीपुर से करीब सात-आठ किलोमीटर आगे टिकरी कैंची के पास ट्रक अनियंत्रित होकर नीचे 200 मीटर खाई में जा गिरा

  • बागीपुल से वन कारपोरेशन की लकड़ी लेकर ट्रक जा रहा था बद्दी
  • चंबा के चुराह उपमंडल में बीती रात एक सैंट्रो कार हुई हादसे का शिकार,तीन की मौत

दैनिक भास्कर

Dec 26, 2019, 05:52 PM IST

कुल्लू. जिला कुल्लू के निरमंड के साथ लगती टिकरी कैंची में एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया है जिसमें दो व्यक्ति की मौत और एक युवक घायल बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार यह ट्रक कारपोरेशन की लकड़ियां लेकर बागीपुल से बद्दी की ओर जा रहा था।

बागीपुर से करीब सात-आठ किलोमीटर आगे टिकरी कैंची के पास ट्रक अनियंत्रित होकर नीचे 200 मीटर खाई में जा गिरा। जिसमें चालक-परिचालक सहित तीन लोग सवार थे। हादसे में चालक और परिचालक दोनों की मौत हो गई है जबकि एक अन्य युवक घायल है जो स्थानीय बताया जा रहा है।


जानकारी के अनुसार हादसे में मरने वालों में चालक सोलन जिला के सूरज माजरा निवासी सैफ मालून पुत्र बशीर मालून, परिचालक 20 वर्षीय रामपुर के ज्यूरी बधाल निवासी सावर अली पुत्र शेर अली शामिल है। जिन्हें घायलावस्था में पहले निरमंड अस्पताल और बाद में रामपुर के खनैरी अस्पताल पहुंचाया गया जहां दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि हादसे में 19 वर्षीय चमन लाल पुत्र कर्म दास निवासी नौहण, घाटू निरमंड जिला कुल्लू घायल हो गया है जिसका निरमंड अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

चंबा के चुराह में हुआ कार हादसा, तीन की मौत: जिले के चुराह उपमंडल में बीती रात एक सैंट्रो कार हादसे का शिकार हुई है। इस दुर्घटना में तीनाें सवाराें में दाे की मौके पर अाैर तीसरे की बाद में ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार कार में तीन लोग सवार थे। हादसा तीसा चम्बा मैन रोड़ मांजू घार के समीप हुआ है। जैसे ही स्थानीय लोगों ने कार के गिरने की आवाज सुनी वे घटना स्थल की और दौड़ पड़े। कार के समीप ड्राइवर एहजाज अली जब घायल अवस्था में था तब उसने बताया कि मंजीर क्षेत्र का रहने वाला है। स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज को तीसा अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी माैत हाे गई। गाड़ी में सवार दो अन्य युवक अंकुर व कमल कुमार निवासी सुरंगानी की मौके पर ही मौत हो गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना