पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोपा में दो बाइक की आपस में टक्कर, विदेशी नागरिक सहित दो घायल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • तेज रफतार के कारण हुआ हादसा 
  • विदेशी पर्यटक की बाजू में आया फ्रैक्चर

कुल्लू. दो बाइक की आमने-सामने टक्कर होने से तीन लोग घायल हो गए हैं। घायलों में एक विदेशी पर्यटक है। हादसे के बाद घायलों को तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है और छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर करीब एक बजे बजौरा के साथ लगते रोपा के पास दो बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि यहां छुटि्टयां बिताने आया विदेशी नागरिक तेज रफतार से बाइक चला रहा था। दोनों बाइक आमने सामने आईं तो बैलेंस खोेने से यह टक्कर हुई है। फ्रांस के पर्यटक की पहचान 58 वर्षीय फ्रांस पास्कर डुमुर के रूप में हुई है। इनकी एक बाजू में फ्रैक्चर आया है और बाकी शरीर पर भी हल्की चोंटें आई हैं। सभी को उपचार के लिए 108 एंबुलेंस के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें