हमलावर / कुल्लू के बॉडी बिल्डर विश्वजीत की हालत नाजुक, 6 दिन पहले कई युवकों ने विश्वजीत पर हमला किया था



Himachal bodybuilder on attacked
X
Himachal bodybuilder on attacked

  •  पीजीआई  चंडीगढ़ में चल रहा इलाज, हालत चिंताजनक
  • विश्वजीत पर 9 हमलावरों ने क्यों हमला किया इसकी जानकारी पुलिस को अभी नहीं लगी है

Jul 14, 2019, 04:03 PM IST

कुल्लू. हिमाचल के बॉडी बिल्डर विश्वजीत भानू पर 9 जुलाई को शाढ़ाबाई में उनकी दुकान में घुस कर उनपर हमला किया था, जिससे वे  बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। हमलावरों ने विश्वजीत के सिर पर सबसे ज्यादा वार किए थे। हालत नाजुक देखते हुए स्थानीय अस्पताल से विश्वजीत को पीजीआई चंडीगढ़ भेज दिया गया था। 

 

विश्वजीत पर हुए हमले के 6 दिन बीतने के बाद भी पुलिस हमलावरों को पकड़ नहीं पाई है। पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि हमलावरों को पकड़ने की हर संभव कोशिश की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन किसी भी हमलावर को पकड़ नहीं पाए है।

 

पीजीआई में इलाजरत विश्वजीत की पत्नी नेहा भानू और ससुर का कहना है कि अभी हालत चिंताजनक है। विश्वजीत के सिर पर बुरी तरह से वार  किए गए है जिससे वह बार बार बेहोश हो रहा है। डाॅक्टरों ने उन्हें चलने से मना किया है। डॉक्टरों की ओर से उनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

 

विश्वजीत भानू हिमाचल सहित कई स्थानों पर हुए बॉडी बिल्डरों के मुकाबले में हिस्सा लेता रहा है और हिमाचल में कई स्थानों पर अच्छा प्रदर्शन कर इनाम जीत चुका है।

 

पिछले साल बिलासपुर में हुए बॉडी बिल्डर के मुकाबले में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था, इस प्रतियोगिता में देशभर के बॉडीबिल्डरों ने हिस्सा लिया था। इस प्रतियोगिता में 75 से 80 किलो भार वर्ग में विश्वजीत भानू विजेता रहे थे। इसके अलावा प्रतियोगिता के अंतिम दौर में चैंपियंन ऑफ चैंपियंस का खिताब  विश्वजीत ने अपने पांच प्रतिद्वंदियों को पछाड़ते अपने नाम किया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना