चुनाव / हिमाचल लोकसभा सीटों से कांग्रेसी प्रत्याशियों के नाम 17 को तय होंगे



Himachal Congress will decide the names of its candidates
X
Himachal Congress will decide the names of its candidates

  • स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में नाम तय होंगे

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 01:21 PM IST

शिमला. हिमाचल प्रदेश में हाेने वाले लोकसभा चुनाव के कांग्रेस प्रत्याशियों के नामों की घोषणा 17 मार्च को होगी। इस बार प्रदेश में प्रत्याशियों के नामों को लेकर एक स्क्रीनिंग कमेटी बनाई गई है। यही कमेटी लोकसभा की चारों सीटों से मैदान में उतारे जाने वाले प्रत्याशियों के नामों को तय करेंगी।

 

यह जानकारी हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने एक बैठक के बाद दी। जानकारी के मुताबिक इस बार कांग्रेस की ओर से मंडी सीट पर कुछ नया प्रयोग किया जा सकता है। ताकि यहां की सीट पर कांग्रेस अपनी जीत पक्की कर सके।

 

यह जिला प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर का अपना जिला है। इसे लेकर भी बीजेपी की ओर से इस सीट पर अपना कब्जा बरकरार रखने के लिए मेहनत की जाएगी। सीएम के लिए लोकसभा के यह चुनाव काफी अहम है।

 

कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की प्रभारी पाटिल ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में बड़ी जनसभाएं नही करेगी, बल्कि गांव-गांव जाकर आम आदमी तक पार्टी की विचारधारा को पहुंचाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव पार्टी पूरी एकजुटता के साथ लड़ेगी। चुनाव में जहां राष्ट्रीय मुद्दे होंगे, वहीं प्रदेश स्तर के मुद्दे भी उठेंगे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना