हिमाचल / मनाली-कुल्लू रोड पर टोल प्लाजा बनाने पर प्रदर्शन, विरोध में सड़क पर बैठे लोग

कुल्लू-मनाली रोड पर लोगों ने टोल प्लाजा के विरोध में धरना दिया। कुल्लू-मनाली रोड पर लोगों ने टोल प्लाजा के विरोध में धरना दिया।
X
कुल्लू-मनाली रोड पर लोगों ने टोल प्लाजा के विरोध में धरना दिया।कुल्लू-मनाली रोड पर लोगों ने टोल प्लाजा के विरोध में धरना दिया।

  • लोगों के सड़क पर बैठने से कुल्लू-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग में यातायात प्रभावित

दैनिक भास्कर

Feb 25, 2020, 08:02 PM IST

कुल्लू. पिछले 5 घंटों से मनाली से चंडीगढ़ आने वाला राष्ट्रीय राजमार्ग बंद पड़ा है। लोग टोल प्लाजा का विरोध कर रहे है। राष्ट्रीय राजमार्ग डोहलुनाले में लगे टोल प्लाजा के विरोध में आज लोग सड़क पर उतर आए है। टोल प्लाजा संघर्ष समिति सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग टोल प्लाजा हटाने की मांग कर रहे है। लोगों के सड़क पर बैठने से कुल्लू-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग में ट्रैफिक प्रभावित हो गया है। हालांकि वाम तट मार्ग में ट्रेफिक सुचारू है लेकिन नेशनल हाइवे में ट्रेफिक के प्रभावित होने से पर्यटकों की दिक्कत बढ़ गई है। 

भारी संख्या में पुलिस को लगाया

सड़क पर काफी संख्या में महिलाऐं भी बैठ कर धरना दे रही है। शांति व्यवस्था बनाए रखने को पुलिस बल भी तैनात है। लोग टोल प्लाजा को हटाने की मांग कर रहे है। टोल प्लाजा संघर्ष समिति के अध्यक्ष राजगीर महंत सहित विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि व कांग्रेस नेता भुवनेश्वर गौड़, हरि चंद शर्मा, अनूप ठाकुर, महेंद्र ठाकुर, विद्या नेगी, चुनेश्वर ठाकुर, वीर सिंह ठाकुर मौके पर पहुंच गए है। सभी लोग टोल प्लाजा को हटाने की मांग कर रहे है।

मंत्री ने कहा- रास्ता जाम करने में कांग्रेस विचारधारा के लोग

कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि रास्ता बंद करने में कुछेक लोग कांग्रेस विचारधारा के हैं। जो आम जनता को बहला-फुसलाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई नया काम प्रारंभ होता है तो उसके साथ नई चीजें भी आती हैं।उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की इस समस्या का कोई न कोई हल सरकार जरूर निकालेगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना