हिमाचल / सेना भर्ती के लिए पहुंचे सैकड़ों युवाओं ने ऊना में किया चंडीगढ़-धर्मशाला मुख्य हाइवे जाम, मैदान में एंट्री न देने का आरोप

युवाओं ने सुबह चंडीगढ़-धर्मशाला मुख्य हाईवे पर लगाया जाम युवाओं ने सुबह चंडीगढ़-धर्मशाला मुख्य हाईवे पर लगाया जाम
स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने बीच बातचीत कर जाम खुलवाया स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने बीच बातचीत कर जाम खुलवाया
X
युवाओं ने सुबह चंडीगढ़-धर्मशाला मुख्य हाईवे पर लगाया जामयुवाओं ने सुबह चंडीगढ़-धर्मशाला मुख्य हाईवे पर लगाया जाम
स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने बीच बातचीत कर जाम खुलवायास्थानीय पुलिस और प्रशासन ने बीच बातचीत कर जाम खुलवाया

  • सेना अधिकारियों के मुताबिक कुछ युवक रिजेक्ट होने के बाद दोबारा फर्जी एंट्री करना चाहते थे, इसलिए उन्हें रोका गया
  • सूत्रों के मुताबिक हरियाणा से पहुंचे युवकों ने यह आरोप लगाते हुए ज्‍यादा हंगामा किया कि भर्ती में हिमाचली युवाओं को अधिक छूट दी जा रही है

दैनिक भास्कर

Jan 13, 2020, 01:20 PM IST

ऊना. यहां इंदिरा स्टेडियम में सेना भर्ती के लिए पहुंचे युवाओं ने आज सुबह चंडीगढ़-धर्मशाला मुख्य हाइवे पर जाम लगा दिया। उनका आरोप था कि निर्धारित समय तक गेट पर पहुंचने पर भी उन्हें एंट्री नहीं मिल पाई। इस कारण वह गुस्से में आए गए और उन्होंने हाइवे जाम कर दिया और सेना भर्ती अधिकारियों के खिलाफ धरने पर बैठ गए।

युवाओं ने आरोप लगाया कि भारी भीड़ के कारण समय पर पहुंचने के बावजूद वे मैदान में प्रवेश नहीं कर पाए। युवा सुबह साढ़े 8 से साढ़े 9 बजे तक हाइवे के बीच बैठे रहे। बाद में स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने बीच बातचीत कर जाम खुलवाया।

हालांकि इनमे से कई युवाओं ने एंट्री गेट पर अपने डॉक्युमेंट्स भी प्रेजेंट किए। पर उन्हें एंट्री नहीं दी गई। दूसरी ओर जब सेना अधिकारियों से इस बाबत बात की तो उन्होंने कहा कि पूरी पारदर्शिता के साथ भर्ती प्रक्रिया चल रही है। कुछ युवक रिजेक्ट होने के बाद दोबारा फर्जी एंट्री करना चाहते थे, इसलिए उन्हें रोका गया। सूत्रों के मुताबिक हरियाणा से पहुंचे युवकों ने यह आरोप लगाते हुए ज्‍यादा हंगामा किया कि भर्ती में हिमाचली युवाओं को अधिक छूट दी जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना