हिमाचल / इन्वेस्टर मीट सफल रही इससे प्रदेश को लाभ होगा : सुधीर शर्मा



डीसी ऑफिस के बाहर सुधीर शर्मा डीसी ऑफिस के बाहर सुधीर शर्मा
X
डीसी ऑफिस के बाहर सुधीर शर्माडीसी ऑफिस के बाहर सुधीर शर्मा

  • सुधीर ने स्फष्ट किया आप कांग्रेस में हैं तो हैं नहीं हैं तो नहीं हैं

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2019, 04:47 PM IST

धर्मशाला. महंगाई-बेरोजगारी के नाम पर सड़कों पर उतरी कांग्रेस को आज धर्मशाला में उस समय बल मिला जब सुधीर शर्मा ने कमबैक किया। सबकी आंखें सुधीर शर्मा पर टिकी हुई थी, ये वही सुधीर शर्मा हैं जिन्होंने धर्मशाला में पूर्व पीएम राजीव गांधी के राज्य स्तरीय जयंती कार्यक्रम के दौरान अंत समय में स्वयं को अलग कर लिया था, साथ ही अभी हाल ही में हुए उपचुनाव से भी किनारा कर लिया था।

 

आज वही सुधीर शर्मा कांग्रेस के प्रदर्शन के वक्त सीधे डीसी ऑफिस में नजर आए। उनके साथ ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष रहे राजेश कपूर व अन्य समर्थक भी दिखे। उपचुनाव के बाद प्रदेश कांग्रेस ने धर्मशाला ब्लॉक को भंग कर रखा है। सुधीर शर्मा की वापसी ने अन्य कांग्रेसियों को भी अचंभित किया है जो उनकी गैर हाजिरी में धर्मशाला में कूद रहे थे।

 

सुधीर के कमबैक से अब नए समीकरण प्रदेश कांग्रेस की राजनीति में दिखेंगे। सुधीर शर्मा ने कहा कि जिलाभर से कार्यकर्ता धर्मशाला पहुंचे और उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर के नेतृत्व में सफल आयोजन किया। कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने नेताओं के समर्थक में नारे लगाए यह स्वाभाविक है राजनीति में यह चलता है। कांग्रेस में असली नकली का कोई सवाल ही नहीं है।

 

आप कांग्रेस में हैं तो हैं नहीं हैं तो नहीं हैं। सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने से कुछ नहीं होता है। इन्वेस्टर मीट सफल रही इससे प्रदेश को लाभ होगा। प्रदेश में पहली बार इतना बड़ा आयोजन हुआ है यह निवेश धरातल पर उतरता है तो प्रदेश को लाभ होगा। इसमें ध्यान रखने की बात है कि स्थानीय लोगों को अधिक से अधिक रोजगार मिले न कि केवल निवेशकों के हिट साधे जाएं।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना