हिमाचल / ग्लोबल इंवेस्टर्स मीट के दौरान मौसम साफ रहने की दुआ को भगवान इंद्रूनाग की शरण में जयराम सरकार पहुंची



भगवान इंद्रूनाग में पूजा-अर्चना करते सीएम जयराम ठाकुर और उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर भगवान इंद्रूनाग में पूजा-अर्चना करते सीएम जयराम ठाकुर और उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर
X
भगवान इंद्रूनाग में पूजा-अर्चना करते सीएम जयराम ठाकुर और उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुरभगवान इंद्रूनाग में पूजा-अर्चना करते सीएम जयराम ठाकुर और उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर

  • दिसंबर 2018 में सीएम प्रदेश सरकार की उपलब्धियों पर आयोजित की कई जन आभार रैली के सफल आयोजन के लिए पहुंचे थे
  • धर्मशाला में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बनने के बाद पहली बार एचपीसीए 2005 में भगवान इंद्रूनाग के मंदिर पहुंची थी

Dainik Bhaskar

Nov 06, 2019, 02:47 PM IST

धर्मशाला. आज और कल प्रदेश के तीन जिलों- चंबा, कांगड़ा और मंडी में मौसम विभाग की ओर से बारिश की संभावना को लेकर अलर्ट जारी किया जा चुका है। चूंकी 7 नवंबर यानीकि कल से धर्मशाला में दो दिवसीय ग्लोबल इंवेस्टर्स मीट आयोजित की जा रही है।

 

ऐसे में मौसम साफ रहे, इसलिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर, विधायक विशाल नैहरिया और अन्यों के साथ खनियारा स्थित भगवान इंद्रूनाग की शरण में पहुंचे। इससे पहले वह पिछले साल दिसंबर में प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को लेकर आयोजित की कई जन आभार रैली के सफल आयोजन के लिए यहां पहुंचे थे। 

 

तब भी मौसम साफ रहा था। बता दें कि तीन दिन पहले डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति, एसडीएम धर्मशाला डॉ. हरीश गज्जू के साथ मौसम साफ रहने की प्रार्थना करने आए थे। खास बात ये है कि धर्मशाला में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बनने के बाद पहली बार एचपीसीए 2005 में भगवान इंद्रूनाग के मंदिर पहुंची थी।

 

जब भी कोई बड़ा मैच धर्मशाला स्टेडियम में होता है तो एचपीसीए विशेष रूप से यहां पूजा के लिए आती है। बता दें कि इंद्रूनाग धर्मशाला क्षेत्र के पीठासीन देवता हैं और उन्हें बारिश का देवता भी कहा जाता है। फसलों के लिए जब भी बारिश की जरूरत होती है तो किसान और ग्रामीण यहां पूजा के लिए आते हैं।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना