हिमाचल / व्यक्ति को बंधक बनाकर पीटा, महिला से भी मारपीट की; वीडियो बनाकर वायरल किया

X

  • पिटाई के इस वीडियो के वायरल होने से क्षेत्र में फैली सनसनी, नहीं की पुलिस शिकायत
  • वीडियो में कैद रिकॉर्ड बातचीत में किसी आपत्तिजनक संबंधों पर हो रही है चर्चा

दैनिक भास्कर

Oct 19, 2019, 08:29 PM IST

मंडी. जिले के सुंदरनगर में महिला और पुरुष की निर्मम पिटाई का वीडियो सामने आया है। वीडियो में कुछ लोगों द्वारा पुरुष और महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की जा रही है। वीडियो में मार खाने वाले पुरुष की टांगें रस्सियों से बांध दी गई हैं। वह चीख नहीं सके, इसलिए उसके मुंह भी कपड़े से बांधा गया है।

 

वायरल वीडियो में पिटाई करने वाला और पिटाई खाने वाला दोनों ही मंडी की लोकल भाषा मंडयाली का प्रयोग कर रहे हैं। वीडियो देखकर मारपीट के शिकार महिला व पुरुष और कमरे में मौजूद 3-4 लोगों के बीच बातचीत में आपत्तिजनक संबंधों को लेकर बार—बार कहा जा रहा है।

 

पिटाई खाने वाले पुरुष और स्त्री दोनों ही बेड पर बैठे हैं। स्त्री एक नवजात को थपकियां दे रही हैं। वीडियो में मारपीट करने वाले व्यक्ति द्वारा किसी अन्य को भी उस कमरे में सुंदरनगर बुलाने की आवाजें आ रही है। वहीं उस व्यक्ति द्वारा बार-बार सुंदरनगर बुलाने का कारण पूछने पर उसे नहीं बताया जा रहा है।

 

उधर, मामले में जब डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मारपीट को लेकर पुलिस के पास कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। इस बारे में अगर कोई शिकायत पुलिस के पास आती है तो सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना