हिमाचल / बच्चा उठाने वाला समझ कर लोगों ने पीटा युवक, निकला मानसिक रोगी

Mistaken over kidnapping gang of kids, people beaten a mentally upset youth.
X
Mistaken over kidnapping gang of kids, people beaten a mentally upset youth.

  • सोशल मीडिया में आजकल क्षेत्र में बच्चा उठाने वाले गैंग के सक्रिय होने की अफवाह जोरों पर है
  • पुलिस ने दी नसीहत: सोशल मीडिया की अफवाहों पर जाकर कानून हाथ में ना लें

दैनिक भास्कर

Aug 21, 2019, 01:25 PM IST

परवाणू. सेक्टर-6 में संदिग्ध तौर पर घूम रहे एक युवक को लोगों ने पीट डाला। पीटने के बाद युवक को लोग पुलिस थाने ले गए जहां पूछताछ के बाद उक्त युवक मानसिक रोगी निकला। फ़िलहाल पुलिस इस मामले में कोई कोताही नहीं बरतना चाहती इसलिए पूरी तरह संतुष्ट होने के बाद ही अगली कार्रवाई करेगी।

 

डीएसपी परवाणू योगेश रोल्टा के मुताबिक युवक से पूछताछ के दौरान उसके मानसिक रोगी होने की बात सामने आई है। हमने लोगों से अपील की है की वे सोशल मीडिया की अफवाहों पर जाकर कानून हाथ में ना ले। उन्होंने कहा की यदि कही कोई संदिग्ध आदमी या औरत दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचित करे। पुलिस फौरन कानून के अनुसार कार्रवाई करेगी।


सोशल मीडिया पर गैंग के सक्रिय होने की अफवाह:
गौरतलब है कि सोशल मीडिया में आजकल क्षेत्र में बच्चा उठाने वाले गैंग के सक्रिय होने की अफवाह जोरों पर है, जिसके चलते लोग ओवर अलर्ट हो गए है। इसी के कारण अब स्थानीय लोग गली मोहल्लों में घूमने वाले अनजान लोगों को संदेह की नज़र से देखने लगे है। पड़ोसी राज्य हरियाणा के कालका, पिंजौर और सूरजपुर में पिछले कुछ दिनो के अंतराल में ही ऐसे मामले सामने आए है जिनमें लोगों ने बच्चा उठाने वाले गिरोह का सदस्य समझकर किसी मानसिक रोगी अथवा निर्दोष को पीट दिया हो। अब मंगलवार को परवाणू में भी यह वाक्या घटित हो गया है, जिसमें एक मानसिक रोगी को ही लोगों ने पीट दिया।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना