पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मां ने मोबाइल पर बात करने से रोका तो नाबालिग ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना बुधवार रात धर्मपुर उपमंडल की सरी पंचायत की, 8वीं क्लास की छात्रा थी मृतक जागृति
  • दोस्तों से मोबाइल पर बात कर रही थी तो मां ने छीना मोबाइल, इसके बाद जागृति ने की आत्महत्या

सरकाघाट. एक मां को अपनी नाबालिग बेटी को मोबाइल पर बात करने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ गई। दरअसल बेटी को यह गंवारा नहीं हुआ और उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना धर्मपुर उपमंडल की सरी पंचायत की है।
 
मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से नेपाल का रहने वाला अंबा बहादुर पिछले 25 साल से अपने परिवार सहित सरी गांव के एक सेवानिवृत्त खंड प्राथमिक शिक्षाधिकारी के घर में उनकी जमीन- जायदाद की देखभाल करता है।
 
उसकी मृतक बेटी जागृति वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल सरी में आठवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही थी। वह पढ़ने और लिखने योग्य है। पर पिता के मोबाइल से दूसरे लड़कों से बात करना उसकी मां को पसंद नहीं था।
 
इसलिए बुधवार रात भी जब वह अपने दोस्तों से मोबाइल पर बात कर रही थी, तो मां ने मोबाइल छीन लिया। इसी बात से नाराज होकर जागृति ने खुद को कमरे में बंद कर अपने दुपट्टे से फंदा लगा लिया।
 
पिता खाने के लिए बुलाने गए तो कमरा अंदर से बंद था। इसके बाद पिता ने पड़ोसियों को बुलाकर सारी घटना के बारे में बताया। दरवाजा तोड़ कर अंदर देखा तो जागृति फंदे से लटकी हुई थी।
 
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। नागरिक अस्पताल सरकाघाट में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया।
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें