उपचुनाव-2019 / चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राजनीतिक दलों ने पूरा जोर लगाया, भाजपा और निर्दलीय ने निकाला रोड शो, कांग्रेस ने की बैठकें

भाजपा का झंडा दिखा रोड शाे को रवाना करते सीएम जयराम ठाकुर भाजपा का झंडा दिखा रोड शाे को रवाना करते सीएम जयराम ठाकुर
X
भाजपा का झंडा दिखा रोड शाे को रवाना करते सीएम जयराम ठाकुरभाजपा का झंडा दिखा रोड शाे को रवाना करते सीएम जयराम ठाकुर

  • भाजपा की ओर से आयोजित रोड शो को सीएम जयराम ठाकुर ने भाजपा का झंडा दिखा कर किया रवाना 

दैनिक भास्कर

Oct 19, 2019, 04:07 PM IST

धर्मशाला.  उपचुनाव प्रचार के अंतिम दिन सभी राजनीतिक दलों ने पूरा जोर लगाया। भाजपा और निर्दलीय प्रत्याशी राकेश चौधरी की ओर से धर्मशाला में शक्ति रैली निकाली गई। जबकि कांग्रेस नेताओं ने प्रेसवार्ता व बूथ कमेटियों की बैठक आयोजित कर पूरी ताकत झोंक दी।

 

भाजपा प्रत्याशी विशाल नैहरिया ने अंतिम दिन अपने निर्वाचन क्षेत्र धर्मशाला में रोड शो कर मतदाताओं को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस रोड शो में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए। भाजपा की तरफ से आयोजित रोड शो को सीएम जयराम ठाकुर ने धर्मशाला के कोतवाली बाजार से भाजपा का झंडा दिखा कर बाइक रैली को रवाना किया।

 

दोनों ही दलों ने पूरे शहर में शक्ति प्रदर्शन करके अपने-अपने प्रत्याशियों के हक में मतदान करने की अपील की है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि किशन कपूर दिल्ली से और विशाल शिमला से धर्मशाला के लिए बहुत कुछ लाएंगे। धर्मशाला उपचुनाव के प्रचार के आखिरी दिन भागसू नाग ,संगम पार्क, मंदल व् खनियारा में जनसभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान लोगों ने बहुत बढ़िया सहयोग दिया, अब बारी विधानसभा चुनाव की है, इसलिए विशाल नैहरिया को आशीर्वाद दें।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना