हिमाचल / मधुमक्खियों के हमले से एक की मौत, 5 घायल, एक ही परिवार के हैं



One died and five of a famliy injured after bees group attacked on them.
X
One died and five of a famliy injured after bees group attacked on them.

  • घायलों को सिविल अस्पताल घुमारवीं कराया भर्ती
  • शहतूत के पेड़ पर घास काटने चढ़े एक युवक व खेतों में काम कर रहे परिजनों पर मधुमक्खियों के झुंड ने किया हमला

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2019, 01:56 PM IST

घुमारवीं. कसारू पंचायत के गांव बबैली में शहतूत के पेड़ पर घास काटने चढ़े एक युवक व खेतों में काम कर रहे उनके परिजनों पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। जिससे एक परिवार के 6 लोग घायल हो गए।

 

घायलों को सिविल अस्पताल घुमारवीं पहुंचाया गया, जहां  युवक अशोक कुमार (40) की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

 

एक महिला अभी भी अस्पताल में उपचाराधीन है। जबकि चार लोगों को वापस घर भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही विधायक राजेंद्र गर्ग भी अस्पताल पहुंच गए और घायलों का हाल पूछा।

 

विधायक ने चिकित्सकों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए और पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की। मिली जानकारी के मुताबिक अशोक कुमार सुपुत्र रणजीत पटियाल व उनका परिवार रविवार सुबह 7 बजे खेत में काम करने गए थे।

 

अशोक कुमार खेत मे लगे वृक्ष से पत्तियां काट रहा था कि अचानक मधुमक्खियों ने उन पर हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए।

 

इस दौरान उनके परिवार के सदस्यों पिता रणजीत पटियाल, माता पानो देवी, पत्नी रेणु देवी, पुत्र सूर्यांश व भतीजे राहुल को भी मधुमक्खियों ने काट लिया। लोगों की मदद से घायलों को सिविल अस्पताल घुमारवीं पहुंचाया गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना