पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुबह नाले में गिरी मिली कार, कार सवार दो में एक की मौत, एक गंभीर घायल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद लोग
  • हादसों के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

चंबा. आज सुबह तीसा मार्ग पर कल्हेल में हुए एक भीषण हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गया। तीसा मार्ग पर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।
 
कार में सवार दो लोगों में से एक की मौके पर मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को चंबा अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू की और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए तीसा अस्पताल में रखवा दिया है।
 
मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा रविवार देर रात हुआ पर लोगों को इसकी जानकारी सुबह मिली। स्थानीय लोगों ने नाले में पड़ी एक कार देखी। शिनाख्त करने पर पता चला कि कार में सवार गुड्डू राम निवासी द्रबला पंचायत कल्हेल की मौत हो चुकी है।
 
वहीं पूर्व बीडीसी सदस्य नारायण सिंह गांव दृढी पंचायत कल्हेल गंभीर रूप से घायल है। नारायण सिंह का उपचार चंबा अस्पताल में चल रहा है। वहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें