हिमाचल / वायरल हुई पोस्ट मामले में पूर्व मंत्री रविंद्र रवि से डीएसपी कार्यालय में एक घंटे तक ही पूछताछ



One hour interrogation with Ex-Minister Ravinder Ravi in viral post case.
X
One hour interrogation with Ex-Minister Ravinder Ravi in viral post case.

  • रविंद्र रवि वोले वह भी चाहते हैं कि दूध का दूध हो और पानी का पानी, सच्चाई सबके सामने आए

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 07:23 PM IST

धर्मशाला. सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट मामले में पालमपुर पुलिस ने जांच तेज कर दी है। बुधवार को इस मामले में एसडीपीओ पालमपुर डॉ अमित कुमार ने पूर्व मंत्री रविंद्र रवि को अपने कार्यालय बुलाकर एक घंटे तक पूछताछ कर जानकारी हासिल की।

 

वहीं रविंद्र रवि ने कहा कि वो पुलिस जांच में सहयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था वह गए थे। पुलिस ने जो भी पूछा उन्हें बताया। पुलिस की जांच में सहयोग कर रहे हैं। वह भी चाहते हैं कि दूध का दूध हो और पानी का पानी। सच्चाई सबके सामने आए।

 

बता दें कि 30 अगस्त को सोशल मीडिया में वायरल हुए पोस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार, स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार सहित मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर को भी निशाने पर लिया गया था।

 

इस संबंध में तीन सितंबर को भवारना पुलिस थाना में भाजपा कार्यकर्ता व् पेशे से वकील दिलबाग सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मनोज मसंद के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जब पुलिस ने मनोज मसंद से पूछताछ की तो इस मामले में पूर्व मंत्री रविंद्र रवि का नाम जुड़ गया।

 

उसके बाद ही पुलिस ने जांच के चलते पूर्व मंत्री रविंद्र रवि व् मनोज मसंद का मोबाइल कब्जे में लेकर फोरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा है। मामला हाइप्रोफाइल व् भाजपा से जुड़ा होने के चलते पुलिस सावधानी से जांच में जुटी है।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना