पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पंजाब स्टेट दिवाली बंफर लॉटरी का पहला इनाम ऊना के पेंटर काे मिला, बच्चों को पढ़ाने की इच्छा

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऊना के पेंटर को ढाई करोड़ का इनाम निकला।
  • चुरूडू के पेंटर संजीव कुमार बने करोड़पति, लॉटरी में ढाई करोड़ रुपए का ईनाम निकला
  • दूसरों के घरों को रंगीन करते थे संजीव, अब किस्मत ने भरे जिंदगी में खुशियों के रंग
Advertisement
Advertisement

ऊना. कहते हैं कि जब भगवान देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। यह कहावत ऊना जिला के चुरूडू गांव के पेंटर संजीव कुमार पर पूरी तरह चरितार्थ होती है, जो रातों रात कराेड़पति बन गए हैं। उन्हें पंजाब स्टेट की दिवाली बंपर लाॅटरी में 2.50 करोड़ रुपये ईनाम निकला है। इससे संजीव कुमार और उसके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है।
 
संजीव लोगों के घरों में रंग रोगन करके अपने परिवार की रोजी रोटी चला रहे हैं। संजीव कुमार ने बताया कि उसने नंगल के चौधरी स्टाल से पंजाब स्टेट दिवाली बंपर लाटरी का टिकट महज 500 रुपये में खरीदा था।
 
अब लाॅटरी का ड्रा निकला तो संजीव कुमार ढाई करोड़ के पहले ईनाम के विजेता बने हैं। संजीव ने कहा कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि इतना बड़ा ईनाम निकलेगा। उन्होंने कहा कि अभी ईनामी राशि को खर्च करने बारे उनका कोई प्लान नहीं है। परिवार से बात करके ही आगे सोचा जाएगा।
 
उन्होंने कहा कि इतना जरूर है कि वह अपने पुत्र और पुत्री को अच्छी शिक्षा दिलाने का प्रयास करेंगे। अभी उनका पुत्र छठी और पुत्री चौथी कक्षा की पढ़ाई कर रही है। उधर, लाटरी विक्रेता भूपिंद्र चौधरी ने कहा कि उनके स्टाल से खरीदे टिकट से पहली बार ढाई करोड़ का ईनाम निकला है। उन्होंने कहा कि आठ साल पहले भी ऊना के एक ढाबा मालिक को एक करोड़ रुपये का ईनाम निकला था।
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप कई प्रकार की गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आ जाने से मन में राहत रहेगी। धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में महत्वपूर्ण...

और पढ़ें

Advertisement