शरारत / हिमाचल के फटोह में मिला गुब्बारों के साथ पाकिस्तान का बैनर, फैली सनसनी



Pakistan banner found in balloons of Himachal
X
Pakistan banner found in balloons of Himachal

  • किसी स्कूल के वार्षिक समारोह से गुब्बारे छोड़े जाने की है संभावना, पुलिस कर रही जांच

Dainik Bhaskar

Mar 25, 2019, 11:39 AM IST

घुमारवीं. घुमारवीं थाना क्षेत्र के फटोह पंचायत में गुब्बारों के एक गुच्छे के साथ पाकिस्तानी बैनर मिला है। पंचायत प्रतिनिधियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बैनर और गुब्बारे को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

बैनर पर लिखे हैं पाकिस्तान समर्थित नारे

फटोह में मवेशियों के लिए चारा लाने जंगल की ओर जा रहे कुछ लोगों को एक पेड़ पर गुब्बारों का गुच्छा नजर आया। पेड़ के पास जाकर देखा तो हरे और सफेद रंग के गुब्बारों के इस गुच्छे के साथ एक बैनर भी था। उस पर पाकिस्तान समर्थित नारे के साथ कुछ अन्य शब्द भी लिखे थे।

 

स्कूल के एनुअल फंक्शन का बैनर

लोगों ने पंचायत प्रधान कुलजीत ठाकुर व उपप्रधान बेसरिया राम संधु को इससे अवगत कराया। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने गुब्बारे और बैनर अपने कब्जे में ले लिया। बैनर पर पाकिस्तान के किसी स्कूल के नाम के साथ ही एनुअल फंक्शन का जिक्र है।

 

गुब्बारे और बैनर हवा के साथ यहां आने की संभावना 

ऐसे में माना जा रहा है कि पाकिस्तान में किसी स्कूल के वार्षिक समारोह के दौरान छोड़े गए गुब्बारे और बैनर हवा के बहाव के साथ यहां तक आ पहुंचे हैं। हालांकि, पुलिस जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। वहीं, पंचायत प्रतिनिधियों ने मांग की है कि यदि यह स्थानीय स्तर पर किसी की शरारत पाई गई तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना