हिमाचल / शहर में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट के दलाल को पुलिस ने नकली ग्राहक बन पकड़ा, दो लड़कियाें को किया रेस्क्यू



डेमो फोटो डेमो फोटो
X
डेमो फोटोडेमो फोटो

  • सेक्स रैकेट का दलाल जीरकपुर मोहाली का रहने वाला बताया गया
  • पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड लेना है

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 01:29 PM IST

शिमला. शहर के पास ढली में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस रैकेट को चलाने वाले एक दलाल को काबू किया है जो जीरकपुर मोहाली का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने इस दौरान दो युवतियों को भी दलाल के चंगुल से निकाला है।

 

पुलिस ने नकली ग्राहक बन कर दलाल से युवतियों का सौदा किया उसके बाद दलाल को पकड़ने में सफल हुए। बताया जा रहा है कि जीरकपुर का आरोपी दलाल चंडीगढ़ से शिमला लड़कियों की सप्लाई करता था। उसकी सारी डील ऑनलाइन और फोन पर ही हुआ करती थी। पुलिस ने जो दो युवतियों को रैस्क्यू किया गया है वह चंडीगढ़ की बताई जा रही है।

 

ऐसे पकड़ा गया मामला
पुलिस के मुताबिक यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन चलाया जाता था। पुलिस ने रैकेट चलाने वाले युवक से फर्जी ग्राहक बन कर व्हॉटसएप्प और फोन पर बात की। 24 हजार रूपए में दो लड़कियों का सौदा तय हुई। पुलिस ने दलाल को ऑनलाइन और नगद रूपए भी रूपए दिए।

 

उसके बाद गुरुवार शाम को दलाल दो लड़कियों को अपनी कार में लेकर आया तो उसी समय पुलिस ने उसे काबू कर लिया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी की कार को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद उसका रिमांड लिया जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना