हिमाचल / पंजाब के तीन युवकों को कुल्लू में 4 किलो 600 ग्राम चरस सहित पुलिस ने नाके से किया गिरफ्तार

कुल्लू पुलिस ने पंजाब के तीन युवकों को चरस सहित पकड़ा कुल्लू पुलिस ने पंजाब के तीन युवकों को चरस सहित पकड़ा
X
कुल्लू पुलिस ने पंजाब के तीन युवकों को चरस सहित पकड़ाकुल्लू पुलिस ने पंजाब के तीन युवकों को चरस सहित पकड़ा

  • प्रदेश से चरस की तस्करी इन दिनों काफी बढ़ गई है
  • दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया

दैनिक भास्कर

Feb 22, 2020, 02:23 PM IST

कुल्लू. जिला कुल्लू की बंजार पुलिस ने नाके के दौरान होशियारपुर पंजाब के तीन युवकों को चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार बंजार पुलिस के हैड कॉस्टेबल समीर कुमार के नेतृत्व वाली पुलिस टीम ने फागू पुल के पास पंजाब के तीन युवकों को 4 किलो 600 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

नाके पर पकड़े

प्रदेश में इन दिनों चरस की तस्करी काफी बढ़ गई है। पुलिस की ओर से चलाए गए अभियान में काफी संख्या में ड्रग तस्करों को पकड़ा गया है। ड्रग तस्करी में महिलाओं की संख्या भी बढ़ गई है। पुलिस प्रदेश में आने व जाने वाली बसों से नशे की खेप को पकड़ा गया है। इसी के तहत जब पंजाब के युवक नाके में पहुंचे तो तलाशी के दौरान चरस पकड़ी गई। यह चरस तीनों युवक वाहन नम्बर पीबी-48डी-8213 में ले जा रहे थे कि पुलिस टीम ने जब शक के आधार पर वाहन की तलाशी ली तो वाहन से 4 किलो 600 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने वाहन को भी जब्त कर दिया है और चरस को अपने कब्जे में लिया है।

डीएसपी ने पुष्टि की

डीएसपी बंजार बिन्नी मिन्हास के अनुसार चरस के साथ गिरफ्तार किए गए युवकों में 37 वर्षीय गुलशन कुमार पुत्र प्रेम लाल होशियारपुर पंजाब, 32 वर्षीय मनीष शर्मा पुत्र महेंद्र पाल नई आबादी दशहरा ग्राउंड होशियारपुर पंजाब और 23 वर्षीय साहिल बाटा पुत्र प्रदीप कुमार होशियारपुर पंजाब निवासी शामिल है। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना