पार्टी / कसौल के जंगलों में चल रही रेव पार्टी पर पुलिस की रेड, आयोजक गिरफ्तार



डेमो फोटो डेमो फोटो
X
डेमो फोटोडेमो फोटो

  • 200 करीब विदेश युवक-युवतियां जंगल में झुम रहे थे
  • पुलिस ने दुर्गम क्षेत्र में चल रही इस रेव पार्टी में शामिल युवकों से पूछताछ की

Dainik Bhaskar

Aug 16, 2019, 10:10 AM IST

कुल्लू. जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में कसौल के पास जंगल में चल रही रेव पार्टी में पुलिस ने रेड की जहां करीब 200 विदेशी सैलानी रेव पार्टी में शामिल हो कर झुम रहे थे। पुलिस की टीम एसआईयू निरीक्षक सुनील सांख्यान के नेतृत्व में पैदल पहाड़ी संकरी रास्ते से होकर तकरीबन ढाई घंटे ट्रैक करके रात को 2:30 बजे मौका पर पहुंचे तो पाया कि 200 से ज्यादा सैलानी जंगल के बीचो-बीच डीजे की धुनों पर थिरकते हुए हुल्लड़ बाजी कर रहे हैं तथा बतौर डीजे एक व्यक्ति जोर जोर से डीजे की धुनों पर सबको नचा रहा है।

 

जैसे ही विदेशी सैलानियों ने पुलिस को देखा सब में भगदड़ मच गई। कुछ सैलानियों को पूछताछ के लिए पकड़ा गया। पुलिस के अनुसार मौका सुनसान वीरान तथा जंगली होने के कारण किसी के पीछे भागना, उसको पकड़ना भयानक होता क्योंकि साथ में ही एक नाला बह रहा था।

 

मौके पर पहुंच कर पुलिस ने डीजे को बंद कराया गया डीजे को चलाने वाले व्यक्ति का नाम पता पूछा गया तो उसने अपना नाम प्रताप सिंह, निवासी जिला कुल्लू बताया और कहा कि उस पार्टी का आयोजन इसके द्वारा ही किया जा रहा था जो बिना किसी परमिशन के डीजे तथा पार्टी करवाई जा रही थी।

 

जिस कारण नियमानुसार मौका पर डीजे में प्रयोग किए जाने वाले सभी इंस्ट्रूमेंट को कब्जे में लिया गया। मौके पर जांच करने पर पुलिस को कुछ नशीले पदार्थ (टैबलेट्स व कैप्सूल्स) भी जब्त किए गए जिनको जांच परीक्षण हेतु फोरेंसिक लैब भेजा जा रहा है तथा आरोपी प्रताप सिंह के खिलाफ धारा 113 पुलिस एक्ट 2007 ,धारा 6 एचपी इटूमेस एक्ट तथा धारा 188 भारतीय दंड संहिता के तहत अभियोग दर्ज करने हेतु पुलिस थाना सदर कुल्लू भेजा गया है।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना