पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पीवीटी टनल में सुरक्षा के लिए बनाई गुमटी में आग लगने से पुलिस जवान की मौत

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंडोह में सुरक्षा गुमटी में आग लगने से पुलिस जवान की मौत
  • आग रात एक बजे के करीब लगी, दो पुलिस जवानों ने भाग कर जान बचाई
  • मौके पर पुलिस व फोरेंसिक टीम पहुंची

मंडी. मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे में पंडोह के पास पीवीटी टनल में सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस जवान की पुलिस गुमटी में आग लगने से जलकर मौत हो गई । जबकि दो अन्य कॉन्स्टेबल इस हादसे में घायल हो गए।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार देर रात 1:15 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि पंडोह की पीवीटी टनल के पास तैनात पुलिस की गुमटी में दोनों कमरों में भयंकर आग लगी हुई है। पुलिस को जानकारी मिलते ही तुरंत अग्निशमन विभाग सहित पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक लकड़ी से बनी गुमटी पूरी तरह जलकर राख हो गई थी और इसमें तैनात पुलिस कांस्टेबल की जलकर मौत हो चुकी थी। जबकि दूसरी गुमटी में मौजूद अन्य दो पुलिसकर्मी ने आग लगने पर भाग कर अपनी जान बचाई ।


इस हादसे में मारे गए पुलिस जवान की पहचान आईआरबी जंगलबेरी में कार्यरत हमीरपुर के डलवा निवासी संतोष के रूप में हुई है । जानकारी मिलते ही एएसपी मंंडी पुुुनीत रघु ने फॉरेंसिक टीम के साथ मौके का दौरा किया है।एसपी मंंडी गुुुरदेेव शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज कर आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें