अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव / डयूटी के दौरान कोताही बरतने पर एसआई और हेड कांस्टेबल सस्पेंड, एसपी ने दिए विभागीय जांच का आदेश

मंडी एसपी ने दो मुलाजिमों को सस्पेंड किया। डेमो फोटो मंडी एसपी ने दो मुलाजिमों को सस्पेंड किया। डेमो फोटो
X
मंडी एसपी ने दो मुलाजिमों को सस्पेंड किया। डेमो फोटोमंडी एसपी ने दो मुलाजिमों को सस्पेंड किया। डेमो फोटो

  • एसआई और हेड कांस्टेबल नाके पर न होकर पास की एक दुकान में बैठे हुए मिले
  • एसपी ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था में किसी तरह की कोताही को बर्दाश्त नहीं की जाएगी

दैनिक भास्कर

Feb 22, 2020, 12:08 PM IST

मंडी. अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव में डयूटी के दौरान कोताही बरतने पर एक एसआई और एक हेड कांस्टेबल को सिटी एसपी ने सस्पेंड कर दिया है। एसपी ने उनके खिलाफ विभागीय जांच का आदेश दिया है। बताया जा रहा है कि शिवरात्रि महोत्सव को लेकर शहर में कई स्थानों पर पुलिस को तैनात किया गया था और वाहनों पर निगाह रखने के लिए कहा गया था। 

एसपी ने किया औचक निरीक्षण

इसी दौरान सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए एसपी गुरदेव शर्मा औचक निरीक्षण पर निकले। जब वे मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर बिंद्रावणी बैरियर के पास पहुंचे तो वहां पुलिस कर्मचारी नहीं दिखे। एसआई और हेड कांस्टेबल नाके पर न होकर पास की एक दुकान में बैठे हुए मिले। इसके बाद उन्होंने कार्रवाई करते हुए दोनों को सस्पेंड कर दिया। 

सुरक्षा में लापरवाही बर्दाश्त नहीं

 एसपी ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था में किसी तरह की कोताही को बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय महाशिवरात्रि महोत्सव को लेकर पूरे जिले में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है। पुलिस को नाकों पर तैनात किया गया है ताकि किसी तरह की गड़बड़ी न हो पाए। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना