लोकसभा चुनाव 2019 / पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम फिर थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ, जल्द हो सकती है घोषणा

Dainik Bhaskar

Mar 25, 2019, 03:49 PM IST



Pt. Sukhram and grandson Ashray sharma may join Congress, Meets Rahul Gandhi in Delhi.
X
Pt. Sukhram and grandson Ashray sharma may join Congress, Meets Rahul Gandhi in Delhi.

  • पोते और भाजपा सरकार के ऊर्जा मंत्री पंडित सुखराम के बेटे अनिल शर्मा के बड़े बेटे आश्रय शर्मा के साथ मिले राहुल गांधी से 
  • इसी के चलते अनिल शर्मा फंसे धर्म संकट में, मंडी में सीएम से मिलकर बताई अपनी बात

मंडी. हिमाचल की चारों लोकसभा सीटों पर बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है और अब कांग्रेस के प्रत्याशियों का प्रदेश की जनता को बेसब्री से इंतजार है। चूंकी पंडित सुखराम के पोते आश्रय शर्मा को बीजेपी की ओर से टिकट देने का ऐलान नहीं किया गया। इसलिए अब यह लगभग तय हो गया है कि हिमाचल की राजनीति के चाणक्य माने जाने वाले पंडित सुखराम कांग्रेस में वापसी कर सकते हैं।

 

इसी सिलसिले में सोमवार को नई दिल्ली में 12 तुगलक रोड पर राहुल आवास पर पंडित सुखराम ने अपने पोते और भाजपा सरकार के ऊर्जा मंत्री पंडित सुखराम के बड़े बेटे अनिल शर्मा के साथ राहुल गांधी से मुलाकात की है। सोमवार शाम चार बजे कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कान्फ्रेंस में इसका औपचारिक ऐलान किया जा सकता है। चर्चा है कि मंडी लोकसभा सीट से पंडित सुखराम के पोते आश्रय शर्मा कांग्रेस प्रत्याशी हो सकते हैं।

 

बता दें कि पंडित सुखराम व उनके बड़े पोते आश्रय शर्मा की कांग्रेस की वापसी की अटकलों के बीच प्रदेश में भाजपा सरकार के ऊर्जा मंत्री पंडित सुखराम के बेटे अनिल शर्मा धर्म संकट में फंस गए हैं।  उनका धर्म संकट यह है कि वह अपने पिता पंडित सुखराम व बेटे आश्रय शर्मा का साथ दें या फिर भाजपा सरकार के साथ है प्रदेश में चले। इसी के चलते अनिल शर्मा ने सोमवार को मंडी सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात कर अपना धर्म संकट उनके समक्ष रखा। यह भी बता दें कि अनिल शर्मा 2017 में विधानसभा चुनावों की घोषणा होने के बाद वीरभद्र मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद भाजपा में शामिल हुए है। अनिल को भाजपा में शामिल करने में पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल, पंडित सुखराम व आश्रय शर्मा की अहम भूमिका रही थी।
 

COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543