लोकसभा चुनाव-2019 / बीवी नंबर वन-हीरो नंबर वन व कुली नंबर वन देख चुके, अब देखोगे देश में फेंकू नंबर वन: नवजोत सिद्धू



Punjab's cabinet minister Navjot Sidhu adressed public gathering in Paonta Sahib ahead of Lok Sabha elections 2019.
X
Punjab's cabinet minister Navjot Sidhu adressed public gathering in Paonta Sahib ahead of Lok Sabha elections 2019.

  • बुधवार को पांवटा साहिब में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू
  • बोले 5 साल में पीएम नरेंद्र मोदी को देश की जनता पकौड़े और भगौड़े के कारण याद करेगी

Dainik Bhaskar

May 15, 2019, 07:49 PM IST

नाहन. नवजोत सिंह सिद्धू बुधवार को पांवटा साहिब में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपने अंदाज में विरोधियों पर खूब हमला बोला। इसी के बीच उनका शायराना अंदाज भी कायम रहा। केंद्र सरकार के अलावा उनका सबसे बड़ा निशाना पीएम नरेंद्र मोदी थे। बोले,सभी ने बीवी नंबर वन, हीरो नंबर वन व कुली नंबर वन फिल्म देखी होगी। अब देश में फेंकू नंबर वन फिल्म बनेगी। बोले मोदी बात करोड़ों की करते हैं, दुकान पकौड़ों की और संगत भगौड़ों की करते हैं। मोदी गंगा का बेटा बनकर सरकार में आए थे और राफेल का दलाल बन कर विदा होंगे।

 

क्यों हाथों पर हाथ धरे बैठा रहा देश का चौकीदार?

बोले, अडानी और अंबानी ने देश के 42 हजार करोड़ नहीं दिए।विजय माल्या व नीरव मोदी देश के 24 हजार करोड़ लेकर भाग खड़े हुए। उन्हें देश के चौकीदार ने क्यों नहीं रोका। राम-राम की लूट है, तीन मोदी फरार-चौथा रहा लूट। सिद्धू ने कहा कि मोदी ने 342 संकल्प लिए थे, जिसमें गंगा को साफ कर दूंगा, बरेली का विकास कर दूंगा, दो करोड़ नौकरियां दूंगा, 15 लाख रुपए लोगों के खाते में आएंगे व काला धन वापस लाऊंगा आदि। पर एक भी पूरा नहीं हुआ। 5 साल में उन्हें पकौड़े और भगौड़े के कारण याद किया जाएगा।

 

बुरे दिन जाएंगे, राहुल आएंगे: बोले, कांग्रेस पार्टी ने देश को जोड़ने का काम किया है। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इसी परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं। जबकि पीएम मोदी ने 5 साल में देश को बांटने का काम किया। इतना ही नहीं उन्होंने किसानों, गरीबों और बेरोजगारों के हितों को दांव पर लगाकर अंबानी-अदानी जैसे धन्ना सेठों के लिए काम किया। देश की जनता बीजेपी व मोदी के हथकंडे को पहचान चुकी है। वक्त बदल रहा है। बुरे दिन जाने वाले हैं, राहुल गांधी आने वाले हैं। बनारस में स्वयं मोदी के खिलाफ सैनिक वोट मांग रहा है।

 

गरमाया माहोल: जनसभा के दौरान लघु सचिवालय की छत पर मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू  ने भी चौकीदार चोर है, के नारे अपने समर्थकों के साथ लगाए जिस वजह से माहौल गरमा गया और पुलिस कर्मचारियों को हस्तक्षेप करना पड़ा। जनसभा में सिद्धू ने शायराना अदांज में तंज कसते हुए कहा कि वादा तेरा वादा, मर गया सीधा सादा, बोले- दम है तो सच सुन लो। झूठा है मोदी।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना