चंडीगढ़ / सैलून आई थीं हिमाचल के वन मंत्री की पत्नी, कार से पर्स चोरी, ढाई लाख, नेकलेस भी



रजनी ठाकुर (फाइल फोटो) रजनी ठाकुर (फाइल फोटो)
X
रजनी ठाकुर (फाइल फोटो)रजनी ठाकुर (फाइल फोटो)

  • सेक्टर-8 का मामला, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
  • ड्राइवर के मुताबिक एक लड़का आया और बोला-गाड़ी के बाहर नोट गिरे हैं, पैसे उठाकर भिखारी को दिए, पर्स के बारे में पता नहीं

Dainik Bhaskar

Oct 09, 2019, 12:49 PM IST

चंडीगढ़. हिमाचल के वन मंत्री गोविंद ठाकुर की पत्नी का पर्स चोरी हो गया। उसमें ढाई लाख रुपए, एक नेकलेस और कुछ दस्तावेज थे। मंत्री की पत्नी रजनी ठाकुर सेक्टर-8 हैड मास्टर सैलून में आई थीं। कार में ड्राइवर था। ड्राइवर को चकमा देकर पर्स चुराया।


शिकायत के बाद सेक्टर-3 पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सैलून के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज हासिल कर रही है, ताकि चोर के बारे में कोई सुराग हासिल हो सके। रजनी ठाकुर 6 अक्टूबर को चंडीगढ़ थीं। वह सेक्टर-28 हिमाचल भवन में ठहरी थीं।

 

7 को वह सरकारी गाड़ी में ड्राइवर के साथ सेक्टर-8 में हैड मास्टर सैलून आई थीं। वह करीब 5 घंटे हैड मास्टर में रहीं और फिर हिमाचल भवन पहुंची। जब वह गाड़ी से उतर रही थीं तब देखा कि पर्स चोरी हो चुका है। उन्होंने ड्राइवर से बात की।

 

एेसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी शहर में इस तरह से चोरियां होती रही हैं। पहले इस तरह की चोरियां सेक्टर-17 और सेक्टर-22 में होती थी। इसके संबंध में कई मामले भी दर्ज हैं।


ड्राइवर ने बताया कि एक लड़का उनके पास आया था। उसने बोला कि आपकी गाड़ी के बाहर कुछ नोट गिरे हैं। वह गाड़ी से बाहर आया और उसने नोट उठाए। उसने थोड़ी दूर बैठे एक भिखारी को वह पैसे दे दिए। इतने समय तक गाड़ी में कोई नहीं बैठा था।

 

वह दोबारा गाड़ी में आकर बैठ गया। सूचना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस हिमाचल भवन पहुंची और मिनिस्टर की पत्नी से लिखित में शिकायत ली। पुलिस के मुताबिक बुधवार को टेक्निकल एक्सपर्ट को बुलाकर सैलून के बाहर लगे हुए कैमरों की सीसीटीवी फुटेज हासिल की जाएगी ताकि चोर की पहचान हो सके।
 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना