पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कांग्रेस कमेटी में सभी वर्गों, महिलाओं और युवाओं को दिया गया प्रतिनिधित्व:राठौर

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा मजबूत टीम बनाई गई। फाइल फोटो
  • काेराेना वायरस के कारण नहीं हाेगी कार्यकारिणी की बैठक
  • प्रदेश अध्यक्ष ने 2022 के चुनाव के लिए कमर कसने काे कहा
Advertisement
Advertisement

शिमला. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि नई टीम काे अब अपनी जिम्मेवारी दिखानी हाेगी। राठौर ने कहा है कि नवनियुक्त प्रदेश कांग्रेस कमेटी में सभी वर्गों, महिलाओं और युवा वर्ग को उचित प्रतिनिधित्व दिया गया है। उन्होंने कहा है कि जो लिस्ट उन्होंने पार्टी आला कमान को भेजी थी,उसे पूरी तरह से मंजूर कर लिया गया। उन्होंने इसे मंजूर करने पर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल सहित सभी वरिष्ठ नेताओं का आभार प्रकट किया है।

टीम में भरा जोश
राठौर ने कहा कि उन्होंने इस कार्यकारिणी में ज़मीन से जुड़े ऐसे नेताओं व कार्यकर्ताओं को शामिल किया है जो पार्टी की मजबूती के लिए सदैव तत्पर रहते हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में अब पूरा जोश और होश का समावेश देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि कार्यकारणी में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ व्यापक विचार विमर्श के बाद इसे अंतिम रूप दिया गया।

कोरोना वायरस कारण अभी बैठक नहीं
राठौर ने कहा कि फिलहाल अभी देश व प्रदेश में कोरोना वारयस के चलते नई कार्यकारिणी की बैठक नहीं होगी, लेकिन जैसे ही इसका खाैफ कम या खत्म होगा बैठक बुलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी पदाधिकारियों को जिम्मेवारियां सौंपी जाएगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा के मुकाबले कांग्रेस की कार्यकारिणी कही छोटी है।

मिशन 2022 को लेकर कमर कसी
उन्होंने कहा कि जिला अध्यक्षों को भी जल्द अपनी जिला की कार्यकारिणी बनाने को कहा जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस नई शक्ति व ऊर्जा के साथ मैदान में उतरेगी। पार्टी पूरी एकता के साथ सरकार की जनविरोधी नीतियों का डट कर विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में मिशन 2022 के लिए अभी से अपनी कमर कस ली है।





Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement