गीत / सरताज ने 'लावां इश्के दे अंबरे उड़ारियां' गाकर नलवाड़ में बनाया सूफियाना माहौल

Dainik Bhaskar

Mar 24, 2019, 12:46 PM IST



Satinder Sartaj presented the song in Nalwad
X
Satinder Sartaj presented the song in Nalwad
  • comment

  • सिर चढ़कर बोला पंजाबी सिंगर सतेंद्र सरताज की आवाज का जादू

बिलासपुर. राज्य स्तरीय नलवाड़ी मेले में पंजाबी सिंगर सतेंद्र सरताज की आवाज का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोला। सांस्कृतिक संध्या में भीड़ का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पंडाल में रखी गई कुर्सियां कम पड़ गईं। सूफी गायक सरताज ने भी दर्शकों को एक से एक गीतों को सुना कर दर्शकों को झुमने पर मजबूर कर दिया।

 

 दिल्ली की 'वी आर वन' संस्था के बैनर तले दिव्यांगों ने व्हील चेयर डांस की हैरतअंगेज प्रस्तुति से दर्शकों की वाहवाही बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इससे पहले चंडीगढ़ की हिमांशी तनवर ने 'माही वे मोहब्बतां सच्चियां वे', 'कजरा मोहब्बत वाला', 'आंख मारे', 'मुन्नी बदनाम हुई' व 'मेरे नैण नीं शराब दियां दो बोतलां' जैसे गीतों से समां बांधा।

 

मंडी के कत्थक नर्तक दिनेश गुप्ता, कंडाघाट के कार्तिक शर्मा, आशा किरण संस्था के दिव्यांगों, उत्तर क्षेत्रीय सांस्कृतिक दल कलामंच पटियाला के कलाकारों, चंबा के नरेंद्र राही, पालमपुर की वैशाली गुप्ता की प्रस्तुतियों को भी खूब सराहा गया। सरताज ने जब अपने गीतों 'साईं वे साडी फरियाद तेरे तांहि', 'आरसी-आरसी-आरसी नी माए बोलदा प्यार नाल', 'सजण राजी हो जा वे' तथा 'निक्की जेही कुड़ी' को गाया तो दर्शकों ने तालियों से स्वागत किया।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन