पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कुल्लू-मनाली मार्ग में स्कूली बच्चों ने किया चक्का जाम

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्कूल और कॉलेज के बच्चों के साथ स्थानिय लोग भी आक्रोश में
  • कई किलोमीटर तक लगा जाम, पुलिस बल मौके पर तैनात
Advertisement
Advertisement

कुल्लू. परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर के विधानसभा क्षेत्र कुल्लू मनाली में स्कूली बच्चों ने कुल्लू मनाली हाईवे पर चक्का जाम कर दिया है। यह चक्का जाम कुल्लू मनाली मार्ग में डोभी पुल के किया गया है। स्कूल और कॉलेज जाने वाले बच्चों को बसें नहीं मिल रही हैं। जो बसें आ-जा रही हैं, उनमें स्कूल और कॉलेज के बच्चों को बैठने नहीं दिया जा रहा है।

 

डोभी क्षेत्र से कटराईं, पतलीकूहल और नग्गर क्षेत्र के स्कूलों सहित आसपास के सरकारी व निजी स्कूलों को जाने वाले छात्र छात्राओं को बुधवार  सुबह बसें नहीं मिल पाई है। जो बसें डोभी पुल के पास रुक रही हैं, वे बच्चों को बैठाने में आना कानी कर रही हैं। इसके चलते छात्र छात्राओं में गुस्सा पनप गया है और छात्र छात्राएं सड़क पर धरने पर बैठ गए हैं।

 

छात्र-छात्राओं के साथ क्षेत्र के लोग भी आक्रामक हो गए हैं और प्रदेश सरकार व परिहन विभाग के प्रति नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। उधर, चक्का जाम होने के बाद पुलिस बल भी मौके पर पहुंची। करीब नौ बजे से बंद चल रहे चक्का जाम के कारण डोभी पुल के दोनों ओर कई किलोमीटर तक लंबी वाहनों की कतारें लग गई है। आरएम कुल्लू मौके पर छात्र छात्राओं की समस्या का समाधान निकालने के लिए मौके पर पहुंच गए हैं और छात्र छात्राओं से बातचीत करने में जुटे हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement