कलाकार / मनाली में कश्मीर पर आधारित फिल्म धारा-370 फिल्म की शूटिंग शुरू, राखी सावंत दिखेगी विशेष किरदार में



Section 370 starts film shooting in Manali
X
Section 370 starts film shooting in Manali

  • कश्मीर पर आधारित फिल्म का निर्देशन राकेश सावंत कर रहे है
  • वार्ड ऑफ एक्सिलेंस से नवाजे गए बागवान नकुल खुल्लर से भी मिले मनोज जोशी

Dainik Bhaskar

Apr 22, 2019, 03:22 PM IST

कुल्लू (गौरीशंकर). कश्मीर पर आधारित फिल्म धारा-370 की शूटिंग कुल्लू मनाली की वादियों में शुरू हो गई है। शूटिंग के लिए फिल्म युनिट सहित अभिनेता मनोज जोशी मनाली पहुंच चुके हैं। मराठी थिएटर से अभिनय के करियर की शुरूआत करने वाले बॉलीबुड अभिनेता मनोज जोशी मनाली और आसपास की वादियों में फिल्म में व्यस्तता के बाद भ्रमण करने के लिए समय निकाल रहे हैं।

 

जानकारी के अनुसार इस फिल्म में अभिनेता के तौर पर मनोज जोशी, हितेन विश्वाणी, अंजली पाण्डेय मनाली पहुंच चुके हैं। इसके अलावा फिल्म में राखी सांवत भी विशेष किरदार में नजर आएंगी हालांकि राखी सांवत अभी मनाली नहीं पहुंची है लेकिन जानकारी के अनुसार राखी सांवत भी इस फिल्म में दृश्य फिल्माने के लिए जल्द मनाली का रूख कर सकती हैं।

 

धारा-370 फिल्म का निर्देशन राकेश सांवत कर रहे हैं। लिहाजा, फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली और आसपास के कुछ साईटों का चयन किया गया है। आने वाले कुछ दिनों तक मनाली के आसपास की वादियों में इस फिल्म के लिए कई सीन ओके किए जाएंगे। इससे पहले यह फिल्म युनिट उत्तरकाशी की वादियों में भी कुछ दृश्य फिल्मा चुकी है।

 

उत्तरकाशी के जखोल गांव के अलावा मोरी, पुरोला, हर्षिल व देहरादून के कुछ क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग की जा चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग से कुछ फुर्सत के क्षण पाकर अभिनेता मनोज जोशी ने अवार्ड ऑफ एक्सिलेंस से नवाजे गए बागवान नकुल खुल्लर से भी मुलाकात की और उनके साथ काफी यादगार लम्हें बिताए। लिहाजा, जैसे जैसे कुल्लू मनाली का मौसम सुहाना होने लगा है और बफीर्ली पहाडियां निखरने लगी है बॉलीबुड की हस्तियों ने कुल्लू मनाली का रूख करना शुरू कर दिया है।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना