पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर पर फिल्माए गए शॉट्स, मंदिर में आरती की शूटिंग

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फिल्मा का पहला शॉट अमिताभ पर फिल्माया गया - Dainik Bhaskar
फिल्मा का पहला शॉट अमिताभ पर फिल्माया गया
  • धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म में रणवीर और आलिया मुख्य भूमिका में हैं
  • दिसंबर के शुरूआती हफ्ते में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अमिताभ से मुलाकात कर सकते हैं

कुल्लू. ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग शुक्रवार को नग्गर गांव में शुरू हुई। त्रिपुरा सुंदरी माता मंदिर में अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर के आरती करते हुए दृश्य फिल्माए गए। शूटिंग से पहले दोनों कलाकारों ने माता के दरबार में माथा टेककर आशीर्वाद लिया।


हिंदी फिल्म ब्रह्मास्त्र शूटिंग इन दिनों हिमाचल प्रदेश में चल रही है। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा है। त्रिपुरा सुंदरी माता मंदिर में अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर पर फिल्माए जा रहे दृश्य को तीन-चार बार रिटेक करने के बाद ओके किया गया। इसके बाद पूरी यूनिट शूटिंग के लिए अन्य स्थान के लिए रवाना हो गई। इस दौरान दोनों कलाकारों के प्रशंसकों को शूटिंग सथल से काफी दूर रखा गया। किसी को भी फोटो तक नहीं लेने दिए गए।


फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं। ब्रह्मास्त्र एक बॉलीवुड ड्रामा है, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म में मौनी रॉय भी नजर आएंगी। दिसंबर के शुरूआती हफ्ते में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी अमिताभ बच्चन और फिल्म यूनिट के अन्य सदस्यों में मुलाकात करने जा सकते हैं। दरअसल, फिल्म शूटिंग की इजाजत मिलने पर धर्मा प्रोडक्शन ने सीएम को आमंत्रित किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser