हिमाचल / नशे के लिए पैसे न मिले तो माता-पिता पर कर दिया दराट से हमला, बेटा अरेस्ट



काल्पनिक फोटो काल्पनिक फोटो
X
काल्पनिक फोटोकाल्पनिक फोटो

  • घटना किटपल गांव की, गंभीर रूप से घायल मां बाप अस्पताल में उपचाराधीन
  • आरोपी अजय के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 01:03 PM IST

नादौन. शराब के नशे के लिए पैसे न देने पर एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां व बाप पर दराट से हमला करके उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया है। खबर मिलते ही गांव के लोग इकठ्ठा हो गए।

 

पंचायत उपप्रधान अश्वनी कुमार ने दोनों घायलों को 108 एबुलेंस से नादौन अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया। पिता अजीत कुमार की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज टांडा रैफर कर दिया है, जबकि उनकी पत्नी सुनीता देवी नादौन अस्पताल में ही उपचाराधीन है।

 

एसएचओ महेन्द्र सिंह परमार ने बताया कि आरोपी अजय के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और अागामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार किटपल गांव का अजय कुमार पुत्र अजीत कुमार एक प्राइवेट स्कूल में बतौर ड्राइवर नौकरी करता है। देर रात शराब के नशे में धुत होकर जब घर आया तो मां सुनीता देवी से पैसे की मांग करने लगा।

 

मां ने इंकार कर दिया और पशुशाला की ओर चली गई। शराब के नशे में धुत अजय कुमार ने दराट उठाया और पशुशाला की ओर गालियां देता हुआ चला गया। वहां उसने अपनी मां सुनीता देवी पर दराट से प्रहार कर दिया।

 

मां के चिल्लाने की आवाज सुन कर आरोपी का पिता वहां पहुंचकर अपनी पत्नी को छुड़ाने लगा, तो बेटे ने अपने पिता पर भी दराट से जोरदार हमला कर दिया। जिससे अजीत कुमार व उसकी पत्नी बुरी तरह से घायल हो गए। इसके बाद गांव के लोग इकट्ठा हुए और एंबुलेंस व पुलिस को जानकारी दी गई।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना