राजनीति / राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के मामले में प्रदेश कांग्रेस ने फूंका सत्ती का पुतला, साथ ही की नारेबाजी भी



शिमला में रोष प्रदर्शन करते कार्यकर्ता शिमला में रोष प्रदर्शन करते कार्यकर्ता
कुल्लू में भी फूंका सत्ती का पुतला कुल्लू में भी फूंका सत्ती का पुतला
X
शिमला में रोष प्रदर्शन करते कार्यकर्ताशिमला में रोष प्रदर्शन करते कार्यकर्ता
कुल्लू में भी फूंका सत्ती का पुतलाकुल्लू में भी फूंका सत्ती का पुतला

  • प्रदेशभर में किया प्रदर्शन और निकाली रोष रैली
  • आवाज उठाकर कहा कि बीजेपी और सत्ती मांगें माफी 

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 05:25 PM IST

शिमला/ कुल्लू. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर की अभद्र टिप्पणी पर प्रदेश कांग्रेस इतनी गुस्सा गई है कि मंगलवार को शिमला और कुल्लू में बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती  के खिलाफ प्रदेश भर में प्रदर्शन किया व रोष रैली निकाली। कांग्रेस ने सत्ती का पुतला जलाया। साथ ही सत्ती के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। शिमला में पार्टी कार्यालय से डीसी ऑफिस तक विरोध रैली निकाली।

 

डीसी कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती का पुतला फूंका। कांग्रेस जिला शिमला अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने कहा कि बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती द्वारा आपत्तिजनक शब्दों से सत्ती से उनकी मानसिकता का पता चलता है। उन्होंने कहा कि सतपाल सत्ती सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें अन्यथा पूरे प्रदेश भर में कांग्रेस द्वारा धरने प्रदर्शन जारी रहेंगे।

 

दूसरी ओर कुल्लू में जिला मुख्यालय में जिला कांग्रेस कमेटी व कांग्रेस के सभी फ्रंटल ऑग्रेनाइजेशन ने विधायक सुंदर सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में सतपाल सत्ती के खिलाफ रोष रैली निकाल कर विरोध जताया। सतपाल सत्ती व बीजेपी के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और ढालपुर चौक में सतपाल सत्ती का पुतला फूंका।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना