पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समर्थकों ने सिक्टा को खरी खोटी सुनाई, कहा कितने में बिके और कितने और चाहिए

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजगढ़ में बंद कमरे में आशीष सिक्टा की क्लास लेते समर्थक
  • नामांकन वापस लेने के बाद उपचुनाव न लड़ने का फैसला लिया तो आशीष सिक्टा पर भड़के समर्थक
  • शिमला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ बंद कमरे में मुलाकात के बाद गुरुवार को राजगढ़ में समर्थकों से मिले सिक्टा
  • समर्थकों ने कहा कि जब हर कार्यक्रम हमारे बीच बैठकर तय करते हैं तो नाम वापस लेने का फैसला शिमला में अकेले कैसे लिया

राजगढ़. शिमला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर  के साथ बंद कमरे में मुलाकात के बाद गुरुवार को राजगढ़ में समर्थकों ने बंद कमरे में आशीष सिक्टा की जमकर क्लास ली, उसे खरी-खोटी सुनाई।
 
समर्थकों का गुस्सा इसलिए फूटा क्याेंकि सिक्टा ने नामांकन वापस लेने के बाद उपचुनाव न लड़ने का फैसला लिया। समर्थकों ने सिक्टा को यह तक कहा कि वो कितने में बिका और उसे कितने और पैसे चाहिए।
 
इसके बाद आशीष सिक्टा ने समर्थकों से माफी मांगी और खेद जताया। कहा कि आपका गुस्सा जायज है, हो सके तो माफ कर देना। समर्थकों ने कहा कि जब आप हर कार्यक्रम हमारे बीच बैठकर तय करते हैं तो नाम वापस लेने का फैसला शिमला में अकेले कैसे तय किया। 
 
हमें भनक तक नहीं लगने दी। उनका कहना था कि सरकार ने बेशक आपको  ऊंचे पद का प्रलोभन दिया है, लेकिन असली काम तो उन्हें पच्छाद की धरती से ही करना है। समर्थक सिक्टा की एक भी बात सुनने को तैयार नहीं थे। 
 
समर्थकाें ने आगे कहा कि वह हर लड़ाई में उनके साथ थे, पर आगे से नहीं रहेंगे। दोनों दलों से परेशान होकर वह उनका साथ दे रहे थे। समर्थकों ने कहा कि मंत्री तो आपके साथ चार दिन चलेंगे,लेकिन आपको रहना तो पच्छाद की जनता के बीच है।
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें